Video: जब 'रामायण' की शूटिंग के दौरान सरेआम खुल गई थी 'लक्ष्मण'  सुनील लहरी की धोती, 'शत्रुघ्‍न' ने

5/9/2020 12:09:06 PM

मुंबई: लाॅकडाउन के कारण लोगों के मनोरंजन के लिए दूरदर्शन के बाद अब स्टार प्लस पर रामानंद सागर का प्रतिष्ठित धारावाहिक 'रामायण' प्रसारण हो रहा है। इस सीरियल के लिए ऐसा उत्साह देखने को मिल रहा है  कि लोग इससे जुड़ी हर बात जानना चाहते हैं। हाल ही में शो में लक्ष्मण का किरदार निभाने वाले एक्टर सुनील लहरी एक मजेदार किस्सा शेयर किया। सुनील ने  शूटिंग के दौरान का वो किस्सा शेयर किया जब उनकी धोती खुल गई थी।

एक्टर ने ट्विटर एक वीडियो शेयर कर बताया-'जब हम लोग रथ में बैठे आश्रम से वापस आते हैं और महल में जाते हैं तो उस वक्त बहुत सारे लोग हमारा स्वागत करने के लिए वहां होते हैं।

उस समय चलते हुए मेरे पांव में, मेरी ही धोती अचानक फंसकर खुल गई। लेकिन अच्छा हुआ कि उस वक्त मैंने कमरबंद पहना था जिस वजह से धोती खुलते-खुलते बच गई।'सुनील ने आगे कहा-'मैंने फिर उस वक्त शत्रुघन का किरदार निभाने वाले अपने को-स्टार समीर को इशारा करके उसे संभालने के लिए कहा। उन्होंने मेरी धोती को पीछे से पकड़ा और ऐसे फिर हमने उस सीन को शूट किया। वो बहुत ही मुश्किल सीन था और हम उसे काट नहीं सकते थे।'

बता दें कि रामायण ने दूरदर्शन पर ऑन एयर होते हुए टीआरपी के पिछले 5 साल पुराने सभी रिकार्डों को तोड़ दिया। शो नेशो ने टीआरपी के मामले में कुछ ऐसे करतब कर दिखाए जो पिछले कुछ सालों में किसी भी चैनल पर किसी भी धारावाहिक ने नहीं किए। वहीं रामायण के अगले पार्ट यानि उत्तर रामायण ने भी लोगों का दिल जीत लिया। उत्तर रामायण में लव कुश की कथा ने लोगों को रोने पर मजबूर कर दिया था।

Smita Sharma