काफी विद करणः 'आर यू इंटरस्टेड इन सारा' के सवाल पर यूं ब्लश करते दिखे कार्तिक

2/10/2019 3:33:50 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन हाल ही में करण जौहर के शो 'कॉफी विद करण' में पहुंचे। शो में कार्तिक के साथ कृति सेनन में भी थीं। इस शो के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं जिसमें कार्तिक आर्यन से करण सवाल करते दिख रहे हैं। शो में करण ने कार्तिक से सारा अली खान के बारे में भी पूछा। दरअसल, करण ने रैपिड फायर राउंड में कार्तिक से कई सवाल पूछे।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

‪Aapki duaayein rang laayi 😁‬ ‪Gwalior ka ladka Koffee peene pahoch gaya !! ‬ ‪A lot of questions will be answered Tomorrow on d hottest couch🤫‬ with the hottest host @karanjohar ❤️ @kritisanon ‬❤️ ‪#KoffeeWithKaran Tom at 9pm @starworldindia

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan) on Feb 9, 2019 at 2:19am PST

 

करण ने कार्तिक से पूछा कि आर यू इंटरस्टेड इन सारा अली खान तो कुछ देर के लिए कार्तिक भी शरमा गए। उनके चेहरे की स्माइल से समझ आ रहा था कि वो ब्लश कर रहे हैं।

 

 

कार्तिक के फैंन्स पेज ने भी किया था सवाल


बीते दिनों कार्तिक के फैंन्स पेज पर उनसे किसी ने पूछ लिया कि सारा अली खान और अनन्या पांडेय में उनका फेवरेट कौन है तो उन्होंने बड़ी स्मार्टली जवाब दिया था- ''जिनका मैं फैन हूं।'' फिल्म लुका छिपी की बात करें तो इस फिल्म के जरिए दोनों लिव-इन-रिलेशन का मुद्दा उठाते नजर आएंगे। दिनेश विजान की मैडॉक फिल्म्स इसको प्रोड्यूस कर रही है। फिल्म में कार्तिक और कृति के अलावा पंकज त्रिपाठी और अपारशक्ति खुराना भी मुख्य किरदार में नजर आएंगे। यह फिल्म 1 मार्च 2019 को रिलीज होगी। 
 

Smita Sharma