कपिल शर्मा की को- स्टार सुगंधा मिश्रा को जोरदार थप्पड़ मारना चाहती थीं कंगना, सिंगर को लेकर शो में कही थी ऐसी बात

5/24/2020 12:27:32 PM

मुंबई: प्लेबौक सिंगर, टीवी होस्ट और कॉमेडियन सुगंधा मिश्रा कपिल शर्मा के शो 'द कपिल शर्मा शो' में निभाए गए टीचर विद्यावती के रोल के पहचानी जाती हैं। उन्हें कपिल के शो में अपनी बेहतरीन एक्टिंग से लोगों का दिल जीता। लेकिन क्या आप जानते हैं कि 3 साल पहले कुछ ऐसा हुआ था जब बाॅलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने सुगंधा को थप्पड़ मारने की धमकी तक दे थी। थ्रो बैक स्टोरी में जानिए कंगना और सुगंधा के बीच हुए विवाद के बारे में.... 

PunjabKesari

 

साल 2017 में कंगना से हुई थी सुगंधा की मुलाका

बाॅलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की साल 2017 में फिल्म रंगून रिलीज हुई थी। इस फिल्म के प्रमोशन के लिए कंगना सिंगिंग रिएलिटी शो 'द वॉयस' में पहुंचीं थीं। इस शो को सिंगर शान, सलीम मर्चेंट और नीति मोहन जज कर रहे थे। वहीं सुगंधा इस रियालिटी शो की होस्ट थी। इस दौरान जैसे ही कंगना सुगंधा को देखती हैं तो वह कहती हैं-'मैं तुम्हें कई बार देख चुकी हैं और तुम मेरा बहुत मजाक उड़ाती हो।' हालांकि इस दौरान वो हंसकर बातें करती रहीं।

PunjabKesari

यहां सुगंधा ने कंगना की मिमिक्री करना शुरू कर दिया जिससे वहां मौजूद दर्शक और जज तो काफी खुश हुए लेकिन कंगना नाराज हो जाती हैं। कंगना कहती हैं-' मेरा इसे थप्पड़ मारने का मन करता है।' इसके बाद माहौल थोड़ा गंबीर हो गया और सभी समझ गए कि कंगना को यह पसंद नहीं आया लेकिन सुगंधा ने अपनी परफॉर्मेंस जारी रखी। 

PunjabKesari

सुगंधा को चांटा मारने की बात पर कंगना की सफाई

कंगना से बाद में जब इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा- 'मैं नाराज नहीं हुई थी, बस थोड़ा मजाक कर रही थी। वो सब मजे और कैमरा के लिए था। मैं असली में नाराज नहीं हुई थी।'

PunjabKesari

बता दें कि सुगंधा ना बेहतरीन सिंगर और कॉमेडियन हैं बल्कि वो बहुत अच्छी मिमिक्री भी करती हैं। सुगंधा एक्ट्रेस कंगना रनौत और स्वर कोकिला लता मंगेशकर की बहुत अच्छी मिमिक्री करती हैं और इसके चलते वो कई बार चर्चा में भी आ चुकी हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News