जब खुद की मौत की अफवाह पर कादर खान ने दिया था बयान, कहा- मरा नहीं, जिंदा हूं

1/1/2019 5:24:48 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर कादर खान का 81 साल की उम्र में निधन हो गया है। बीते 15-16 दिनों से कादर खान अस्पताल में भर्ती थे। कादर के निधन की पुष्टी उनके बेटे सरफराज ने की है। उन्होंने कनाडा के अस्पताल में अंतिम सांस ली। कादर के निधन से पहले भी कई बार उनकी मौत की अफवाहें वायरल हुईं थीं। इतना ही वहीं ऐसी ही एक अफवाह बीते हफ्ते भी उड़ी थी। उससे पहले भी एक बार ऐसा हुआ था। उस समय कादर खान ने सामने आकर अपनी मौत से जुड़ी अफवाहों पर जवाब दिया था। 

 

फरवरी 2013 में उड़ी थी अफवाह


दरअसल, फरवरी 2013 में जब कादर खान की मौत से जुड़ी खबरें सामने आईं थीं तो उस समय खुद कादर खान ने एक बयान दिया था। कादर ने एक चैनल से बात करे हुए कहा था "...दुख हुआ है। एक आदमी को जिंदा रहते, किसी आदमी ने अखबारों में, इंटरनेट पर ये साबित कर दिया कि ये आदमी जिंदा नहीं है। मर गया है।"मैं बताना चाहता हूं कि " मैं मरा नहीं हूं, ये लोगों को बताना है मुझे, अपने फैन्स को, बच्चों को, बुजुर्गों को जो बेतहाशा मेरे दोस्त हैं। सब को मुझे खुश करना है ये बताकर कि मैं जिंदा हूं।"

बता दें कि कादर खान ने अपनी जिंदगी के 45 साल बाॅलीवुड इंडस्ट्री को दिए। उनकी और गोविंदा की जोड़ी को परदे पर काफी पसंद किया गया। इनमें दरिया दिल, राजा बाबू, कुली नंबर 1, छोटे सरकार, आंखें, तेरी पायल मेरे गीत, आंटी नंबर 1, हीरो नंबर 1, राजाजी, नसीब, दीवाना मैं दीवाना, दूल्हे राजा, अखियों से गोली मारे आदि फिल्में कीं। कादर ने आखिरी बार 2015 में आई फिल्म 'दिमाग का दही' में देखा गया था। जिसके बाद से उन्होंने अपनी खराब सेहत के चलते बॉलीवुड से दूरी बना ली थी।

Konika