जब शो ''बहादुर शाह जफर'' में जूही ने निभाया था ''नूरजहां'' का किरदार, नर्वस इतनी कि शॉट के बीच में ही भूल गई थीं डायलॉग

9/19/2021 4:26:10 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस जूही चावला अपने समय की मशहूर एक्ट्रेसेस में एक हैं। एक्ट्रेस ने फिल्मों में दमदार एक्टिंग के जरिए खूब लोगों का दिल जीता है। यही वजह है कि आज भी उनके दीवानों की संख्या कम नहीं हैं। इसी बीच एक्ट्रेस दशकों पहले की यादों का एक किस्सा फैंस के साथ शेयर किया है।

PunjabKesari



दरअसल, ये किस्सा उनके टीवी शो 'बहादुर शाह जफर' का है, जिसमें उन्होंने नूरजहां की भूमिका निभाई थी। इसे लेकर हाल ही में जूही ने एक पुराना वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह शाही पोशाक में सजी हुई नजर आ रही है। इस पोस्ट के साथ एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि वह शूटिंग के दौरान बेहद नर्वस थी और अपनी लाइनें भूलती जा रही थीं।


View this post on Instagram

A post shared by Juhi Chawla (@iamjuhichawla)

एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- 'बी आर चोपड़ा जी के सीरियल में उन्होंने मुझे एक अहम गेस्ट अपीयरेंस दिया था। यह 1 दिन का शूट था, मुझे याद है कि मैं बहुत नई थी और इतनी नर्वस थी कि शॉट के दौरान मैं अपनी लाइनें भूलती रही। रवि चोपड़ा जी निर्देशन कर रहे थे और उन्होंने एक बार भी अपना धैर्य नहीं खोया, मुझे शांत रहने के लिए कहते रहे .. आराम करने के लिए .. वे बहुत दयालु थे।'

 

PunjabKesari


वर्कफ्रंट पर, जूही चावला अपने दशकों के करियर में 'कयामत से कयामत तक', 'हम हैं राही प्यार के' और 'यस बॉस' जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्मों का हिस्सा रही हैं। उनकी अगली रिलीज 'शर्माजी नमकीन' है, जो दिवंगत ऋषि कपूर की आखिरी फिल्म है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News