B''Day Spcl: जब जया बच्चन मारना चाहती थीं शाहरुख़ को थप्पड़, जानिए वजह

11/2/2019 11:19:25 AM

बॉलीवुड तड़का डेस्क। आज बॉलीवुड के बहुत ही शानदार एक्टर कहे जाने वाले शाहरुख खान का बर्थडे है। शाहरुख़ को 'किंग खान', 'किंग ऑफ़ रोमांस' जैसे कई और नामों से भी जाना जाता है। आपको बता दें कि एक समय था जब उनकी और ऐश्वर्या राय की जोड़ी बॉलीवुड की सबसे हिट जोड़ी में से एक थी और दोनों की कैमिस्ट्री को काफी पसंद भी किया जाता था। दोनों ने 'देवदास', 'जोश', 'मोहब्बतें' और 'हम तुम्हारे हैं सनम' जैसी फिल्मों में साथ काम किया है।

ऐसे में एक समय ऐसा भी आया था जब शाहरुख़ ने सलमान से एक बहस के दौरान ऐश्वर्या के लिए कुछ गलत कमेंट कर दिया और इस वजह से दोनों की छह साल तक बातचीत बंद रही थी। ऐश्वर्या की सास जया बच्चन भी शाहरुख से काफी नाराज थीं। यहां तक कि एक समय था जब जया, शाहरुख खान को थप्पड़ मारना चाहती थीं। जी हां, आज शाहरुख के जन्मदिन पर हम आपको उनसे जुड़ी यही कहानी बताने जा रहे हैं।

रिपोर्ट के अनुसार, सलमान और शाहरुख के बीच 2008 में कैटरीना कैफ के बर्थडे पर एक बहस हुई थी। जिसमें शाहरुख़ ने सलमान की एक्स गर्लफ्रेंड्स, मुख्य रूप से ऐश्वर्या राय पर गलत कमेंट किए। जिसके बाद, ऐश्वर्या और अभिषेक बच्चन स्टारर फिल्म 'द्रोण' के प्रीमियर के दौरान जया बच्चन से एक इंटरव्यू में इससे जुड़ा एक सवाल पूछा गया।वहीं, सलमान और शाहरुख की लड़ाई के बाद पीपल मैगजीन को दिए एक इंटरव्यू में, जया ने कहा कि अगर शाहरुख खान उनके सामने होते तो वह उन्हें थप्पड़ मारती। जया बच्चन ने कहा- "हां मैं ऐसा करूंगी। हालांकि, मुझे अभी तक उनसे बात करने का मौका नहीं मिला है।"

जया ने कहा - "मैं उनसे जल्द ही इस कंट्रोवर्सी के बारे में बात करूंगी।" मैं उसे उसी तरह थप्पड़ मारूंगी जैसे मैंने अपने बेटे को मारा था। शाहरुख के साथ मेरे बहुत अच्छे रिलेशन हैं।" 

आज शाहरुख़ की गिनती बॉलीवुड के सुपरस्टार्स में होती है। फिलहाल हम शाहरुख को उनके जन्मदिन पर शुभकामनाएं देते हैं और आशा करते हैं कि वह आगे भी हमें ऐसे ही एंटरटेन करते रहेंगे। 

Edited By

Akash sikarwar