हुमा कुरैशी की वजह से सीमा से तलाक ले रहे सलमान के भाई! अफेयर की खबरें उड़ने पर एक्ट्रेस ने सोहले को बताया था 'भाई'

5/15/2022 12:26:24 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. सोशल मीडिया पर सुपरस्टार सलमान खान के छोटे भाई सोहेल खान के पत्नी सीमा खान से अलग होने की खबरें खूब चर्चा में हैं। दोनों शादी के 24 सालों बाद एक दूसरे से अलग होने जा रहे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोनों ने  तलाक के लिए अर्जी फाइल की है। इसके लिए उन्हें कोर्ट के बाहर भी स्पॉट किया गया था। कपल के अलग होने की खबरों के बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस हुमा कुरैशी का एक पुराना बयान काफी वायरल हो रहा है, जब उन्होंने सोहेल खान संग अपना नाम जोड़े जाने की खबरों पर रिएक्ट किया था। 

 


 
कुछ समय पहले खबरें आई थीं कि हुमा कुरैशी, सोहेल खान के साथ रिलेशनशिप में हैं। कुछ रिपोर्ट्स में दावा किया गया कि सोहेल-हुमा की नजदीकियों की वजह से  सीमा खान काफी आहत थीं। इसीलिए दोनों के रिश्ते में खट्टास आने लगी है। इन अफवाहों को खारिज करते हुए हुमा कुरैशी ने सोशल मीडिया के जरिए ही पब्लिक को जवाब दिया था और सोहेल को अपने भाई की तरह बताया था।

 


उन्होंने सोहेल संग नाम जोड़े जाने की खबरों पर भड़ास निकालते हुए ट्वीट कर लिखा था-”आप लोगों को हम सभी से माफी मांगनी चाहिए। आपके कोई एथिक्स, कोई मोरैलिटी नहीं है और इसलिए भी क्योंकि एक्टर्स ने आप जैसे बेवकूफों को नजरअंदाज किया। तुम्हें लगता है कि हम तुमसे डरे हुए हैं? बिलकुल भी नहीं।”

 
 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News

Recommended News