Viral Video:मंगेतर की पहली शादी में हंसिका मोटवानी ने खूब मचाया था धमाल, दुल्हनिया ने एक्ट्रेस पर खनकाए थे कलीरे

11/4/2022 2:01:52 PM

मुंबई: 'शका लका बूम बूम' से बतौर चाइल्ड अर्टिस्ट अपना करियर शुरू करू करने वाली हंसिका मोटवानी इन दिनों अपनी शादी को लेकर चर्चा में हैं।  हंसिका 4 दिसंबर को बिजनेसमैन Sohail Kathuria संग जयपुर में ग्रैंड वेडिंग करने जा रही हैं।

PunjabKesari

बुधवार को हंसिका ने अपने ड्रीमी प्रपोजल की तस्वीरें शेयर की थीं। सोहेल खतुरिया ने घुटनों के बल बैठकर पेरिस में अपनी लेडी लव को प्रपोज किया। कपल की शादी की खबरों के बीच हंसिका के होनेवाले हसबैंड की पहली शादी का वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में हंसिका भी उनकी पूरी शादी को इंजॉय करती दिख रही हैं।

PunjabKesari

सोहेल की पहली शादी का वीडियो इंटरनेट पर मौजूद है जिसमें प्री वेडिंग फंक्शंस से लेकर वेडिंग तक में हर जगह हंसिका मोटवानी नजर आ रही हैं।

PunjabKesari

वीडियो देखकर लोग इस बात से हैरान हैं कि अपने मंगेतर की शादी में हंसिका ने कितना एंजॉय किया था। इतना ही नहीं कलीरे वाली रस्मों के दौरान दुल्हन के हाथ से जो कलीरे का टुकड़ा गिरता है वह हंसिका के पीछे ही गिरता दिख रहा है।

PunjabKesari

रिंकी बजाज के साथ सात फेरे ले चुके सोहेल की यह दूसरी शादी है। सोहेल कथुरिया मुंबई बेस्ड बिजनेसमैन हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक हंसिका के होने वाले हसबैंड सोहेल कथूरिया ने साल 2016 में रिंकी नाम की एक लड़की से गोवा में डेस्टिनेशन वेडिंग की थी। इस शादी में परिवार और रिश्तेदारों के अलावा कुछ फ्रेंड्स भी मौजूद थे जिसमें से एक हंसिका भी थीं।

PunjabKesari

सोहेल टेक्सटाइल के बिजनेस से भी शुरू हैं, जो 1985 से गारमेंट्स का एक्सपोर्ट करते आ रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Hansika Motwani (@ihansika)

हंसिका 4 दिसंबर को जयपुर में सोहेल संग राजस्थान के 450 साल पुराने मुंडोता फोर्ट एंड पैलेस में सात फेरे लेंगी।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News