जब रेड बिकिनी में डिंपल कपाड़िया ने पूल किनारे दिए थे पोज, पहली ही फ‍िल्‍म में अक्षय की सास ने पार कर दी थी हॉटनेस की सारी हदें

11/7/2020 1:20:42 PM

मुंबई: बाॅलीवुड इंडस्ट्री की कोई भी हीरोइन जब बिकिनी पहनकर पर्दे पर आती है तो कुछ ही समय में सुर्खियों में आ जाती हैं। वहीं बाॅलीवुड इंडस्ट्री में बिकिनी पहनने का चलन उस समय से है जब ब्लैक एंड व्हाइट फिल्में आती थी। आज की हीरोइनों को देखकर लोग सोचते हैं कि 60 और 70 के दशक की एक्ट्रेसेस फिल्मों में हाॅटसेन नहीं दिखाया करती थी ये सोचना बिल्कुल गलत है। बाॅलीवुड में छोटे कपड़े पहने का चलन सदियों से ही चला आ रहा है।  60 और 70 के दशक में भी कई हसीनीओं ने बिकिनी सीन दिए हैं। इन हसीनाओं की एक बिकिनी सीन से फ‍िल्‍म हिट हो जाया करती थी।

PunjabKesari

इंडस्ट्री की  दिग्गज एक्ट्रेस डिंपल कपाड़िया की बात करें तो उन्होंने अपनी डेब्‍यू फ‍िल्‍म में बिकिनी पहनकर सनसनी मचा दी थी। डिंपल ने साल 1973 में फिल्मों में काम करना शुरू कर दिया था, इस समय वह केवल 16 साल की थी।   

PunjabKesari

ऋषि कपूर के साथ फिल्म बॉबी से उन्‍होंने पर्दे पर कदम रखा। अपनी पहली ही फिल्म में डिंपल ने रेड बिकनी पहनकर सबको चौंका दिया। इतना ही नहीं बॉबी फ‍िल्‍म में डिंपल कपाड़िया और ऋष‍ि कपूर के बीच किसिंग सीन भी है। यह फ‍िल्‍म दोनों सितारों की पहली फ‍िल्‍म थी लेकिन दोनों के शानदार अंदाज और अदाकारी के चलते सुपरहिट हुई थी। पहली ही फिल्म के लिए डिंपल को बेस्ट एक्ट्रेस का फिल्मफेयर पुरस्कार मिला था। 

PunjabKesari

'जख्‍मी शेर' में पहना स्विमसूट


रेड बिकनी पहन सुर्खियां बटौर चुकी डिंपल कपाड़िया की तस्‍वीरें मैगजीनों में छपीं और लोग उसकी कटिंग जेबों में रखते थे। साल 1984 में आई फिल्म जख्‍मी शेर में भी डिंपल का बोल्ड लुक देखने को मिला। इस फ‍िल्‍म के एक सीन में वह स्विमसूट में नजर आई थीं। यह सीन भी खूब वायरल हुआ था। इस फिल्म में उनके साथ  जीतेंद्र थे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News