ड्रग चैट में दीपिका ने कही थी Koko रेस्ट्रॉन्ट पहुंचने की बात,अब वायरल हुईं उस दिन की ये तस्वीरें

9/22/2020 1:28:23 PM

मुंबई: इंडस्ट्री में इन दिनों ड्रग केस का मुद्दा गर्माया हुआ है। सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग एंगल आने के बाद एनसीबी ने इस केस को अपने हाथ में लिया। इस केस में जहां रिया चक्रवर्ती को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में रखा गया। लवहीं आए दिन इसको लेकर खई खुलासे हो रहे हैं। हालही में बॉलीवुड के ड्रग लिंक पर रीसेंटली बड़ा खुलासा हुआ है।

PunjabKesari

रिया चक्रवर्ती की मैनेजर जया साहा को सोमवार को एनसीबी ने समन किया था। इसके बाद जो ड्रग चैट सामने आई है उसमें दीपिका पादुकोण का नाम होने का दावा किया जा रहा है।

PunjabKesari

यह चैट अक्टूबर 2017 की है। टाइम्स नाऊ की रिपोर्ट के मुताबिक, इसमें कोको नाम के रेस्ट्रॉन्ट का जिक्र किया गया था। वहीं इस चैट के सामने आते ही सोशल मीडिया पर दीपिका के उस रेस्ट्रॉन्ट से निकलने की तस्वीरें वायरल हो रही हैं।

PunjabKesari

रिपोर्ट्स के मुताबिक, ये तस्वीरें उसी दौरान की हैं। इस दौरान दीपिका के साथ इस रेस्ट्रॉन्ट में आदित्य रॉय कपूर, सिद्धार्थ मल्होत्रा और सोनाक्षी सिन्हा भी थे। ये पार्टी संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावत' की शूटिंग के वक्त थी।

PunjabKesari

 

टाइम्स नाऊ की रिपोर्ट के मुताबिक, वॉट्सऐप चैट में 'K' और 'D'के बीच बीतचीत है। यहां  'D' का दीपिका पादुकोण हैं। वहीं 'K'  का मतलग करिश्मा है जो दीपिका की मैनेजर हैं। इस चैट में दीपिका उन्हें 'हैश' चाहिए 'वीड' नहीं। इस पर K उनसे पूछती हैं कि आप किस वक्त तक Koko पहुंचेंगी? इस पर दीपिका पादुकोण का जवाब आता है, 11:30/12 बजे के आसपास। ये चैट्स अक्टूबर 2017 के हैं।

 

 

 

 

 

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News