''तेरी आवाज सुन लगता है मैं...जब नेहा कक्कड़ का गाना सुन अनु मलिक ने खुद को जड़ा था थप्पड़

4/12/2021 12:19:05 PM

मुंबई: सिंगर नेहा कक्कड़ आज बाॅलीवुड के टाॅप सिंगर्स में से एक हैं। उनके गाने रिलीज होते ही हिट हो जाते हैं। नेहा के गाने हर फंक्शन में बजते हैं और फैंस उन गानों पर झूमकर नाचते हैं। सिंगिंग में हिट करियर बनाने वाली नेहा कक्कड़ ने यहां तक पहुंचने के लिए बहुत संघर्ष किया है।  कभी रियालिटी शो इंडियन आइडल से पहचान बनाने वाली नेहा आज उसी शो की जज हैं।

PunjabKesari

लेकिन क्या आप को पता है कि नेहा कक्कड़ की इसी आवाज को सुनकर अनु मलिक ने उन्हें बुरी तरह डांटा था और कहा था कि उन्हें ऐसा लग रहा है कि अपने मुंह पर थप्पड़ मार लें। हाल ही में नेहा का इंडियन आइडल के सीजन 2 के ऑडिशन के दिनों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस दौरान शो के जज अनु मलिक, सोनू निगम और फराह खान थे।

PunjabKesari

 

ऑडिशन के वक्त नेहा कक्कड़ ने 'रिफ्यूजी' फिल्म का गाना 'ऐसा लगता है' गाया तो शो के जज उन्हें देखते ही रह गए। उनका गाना सुन जज अनु मलिक ने हैरान कर देने वाला रिएक्शन दिया था। इस वायरल वीडियो में अनु कहते सुनाई दे रहे हैं-ये कैसा गा रही हो तुम, मेरा खुद को थप्पड़ मारने का मन कर रहा है।

 

अनु मलिका ने आगे कहा हैं- क्या हो गया तेरे को? इतना कहते ही वह अपने मुंह पर जोर से थप्पड़ भी मारते हैं। वहीं खड़ी नेहा कक्कड़ हैरानी से मुंह खोले देखती रह जाती हैं और रोने लग जाती हैं और बाहर निकल आई थीं।  बता दें कि नेहा इन दिनों इंडियन आइडल 12 में बतौर जज नजर आ रही हैं। वह एक एपिसोड के लिए लाखों में फीस ले रही हैं। 


 


Content Writer

Smita Sharma


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

static