जब पति मिलिंद सोनम के साथ अंकिता ने पैदल तय किया पुर्तगाल से स्पेन तक का सफर, तस्वीर शेयर कर सुनाया किस्सा

7/3/2021 3:02:18 PM

मुंबई. एक्टर मिलिंद सोनम की पत्नी अंकिता कोंवर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आती है। कोंवरा पति मिलिंद के साथ जुड़ी यादें शेयर करती रहती है। हाल ही में अंकिता ने तस्वीर शेयर कर उससे जुड़ा किस्सा शेयर किया है। जब मिलिंद और अंकिता ने पुर्तगाल से स्पेन तक की दूरी साथ में पैदल चलकर पूरी की थी।


तस्वीर में अंकिता ब्लैक जैकेट और पर्पल ट्राउजर में नजर आ रही है। इसके साथ अंकिता ने स्लीपर पहने हुए हैं। ओपन हेयर्स और शेड्स से अंकिता ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। अंकिता सड़क के बीच में खड़ी दिखाई दे रही है। अंकिता काफी कूल मूड में लग रही है। तस्वीर शेयर करते हुए अंकिता ने लिखा- पुर्तगाल से स्पेन तक की मजेदार यात्रा की एक झलक मैंने और मिलिंद ने 320 किलोमीटर का सफर पैदल तय किया था। #santiagodecompostela इस सफर के दौरान हम देश और दुनिया के कई सारे रंगीन लोगों से मिले। इस दौरान कई सारी ऐसी खूबसूरत जगहें भी पड़ीं जिन्हें एक्सप्लोर किया जा सकता है। खैर, ये मैं हूं एक थकाऊ दिन के बाद, एक पुरानी नहर के सामने खड़ी हूं जो रास्ते में पड़ी थी। फैंस भी इस बात से अवाक हैं और अंकिता की तारीफ करते नजर आ रहे हैं। फैंस इस तस्वीर को खूबल लाइक कर रहे हैं।


बता दें फैंस मिलिंद और अंकिता की जोड़ी को खूब पसंद करते हैं। कपल ने 2018 में शादी की थी। दोनों के बीच जबरदस्त बॉन्डिंग है। मिलिंद और अंकिता सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर कर अपने प्यार का इजहार करते रहते हैं।

Content Writer

Parminder Kaur