हाथ में पट्टी बांध ऋषि कपूर की बारात में शामिल हुए थे अमिताभ, शेयर की तस्वीर

5/8/2020 10:46:41 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर ऋषि कपूर के अचानक निधन ने पूरे देश को सदमा दे दिया। ऋषि का निधन 30 अप्रैल को हुआ था। उनके निधन से एक्टर अमिताभ बच्चन काफी दुखी हैं। वह अक्सर अपने दोस्त चिंटू को याद कर कुछ ना कुछ पोस्ट करते रहते हैं। हाल ही में एक बार फिर अमिताभ अपने जिगरी दोस्त यानी ऋषि को याद किया बिग बी ने ऋषि की शादी की कुछ यादें शेयर की हैं।

बिग बी अपनी फिल्म 'महान' के 37 साल पूरे होने के मौके पर एक ब्लॉग लिख रहे थे, जिसमें उन्होनें ऋषि कपूर कि शादी कि कुछ बातें बताई। उन्होनें लिखा-चेन्नई में एक फिल्म के गाने को शूट करने के दौरान वो गंभीर रुप से घायल हो गए थे। जिसकी वजह से उन्हें ऋषि की 'बारात’ में हाथों पर पट्टी बांधकर शामिल होना पड़ा था। 

बिग बी ने बिग बी ने 'महान' फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए बताया कि इस गाने में एक्शन रोल करते हुए उन्हें रस्सी के सहारे नीचे स्लाइड करते हुए आना था। इसी दौरान उनके हाथ में गंभीर रूप से चोट लग गई थी। जिसके बाद उन्हें हॉस्पिटल में एडमिट कराया गयाऔर हाथ में टांके लगे जिसकी वजह से पट्टी बांधनी पड़ी थी।

उसी दिन उन्हें ऋषि और नीतू कपूर की शादी में शामिल होने के लिए मुंबई के लिए भी निकलना था इसलिए वो ऋषि कि शादी में भी हाथ पर पट्टी लगाए दिखे थे। ऋछि की शादी से सामने आई इस तस्वीर में अमिताभ ब्लैक कलर का सूट पहना हुआ है और पिंक कलर कि पगड़ी बांध रखी है। वहीं, उनके हाथों में पट्टी बंधा हुआ भी दिखा रहा है। एक पिक्चर में ऋषि कपूर के अंकल शम्मी कपूर भी ग्रीन कलर का सूट पहने बिग बी के साथ खड़े दिख रहे है। बता दें कि उनके निधन के बाद उनके करीबी और जिगरी दोस्त अमिताभ बच्चन काफी टूट गए हैं। दोनो ने साथ में कई  फिल्मों में काम किया है।

Smita Sharma