इमरान हाशमी के बेटे के कैंसर पर मदद के लिए आगे आए थे अक्षय,मैसेज कर कहा था-''कुछ भी चाहिए बता दें''

8/30/2020 2:41:30 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर अक्षय कुमार इंडस्ट्री में अपनी दरियादिली के लिए जाने जाते हैं। देश में जब भी किसी भी तरह की समस्या आती है तो वह गर समय  जनता की मदद के लिए सबसे पहले आगे आते हैं। कोरोना काल में पीएम केयर फंड में पैसे दान करना हो या कोरोना वॉरियर्स की अलग-अलग तरीके से मदद की। वहीं उन्होंने बिहार और असम हाल ही में असम में आई बाढ़ से प्रभावित लोगों की मदद के लिए मुख्यमंत्री राहत कोष में 1 करोड़ रुपए दिए थे।

PunjabKesari

लेकिन क्या आपको पता हैं कि अक्षय कुमार ने एक्टर इमरान हाशमी की ओर भी मदद का हाथ बढ़ाया था। यह बात उस समय की है जब इमरान हाशमी के बेटे अयान हाशमी कैंसर से लड़ रहे थे। दरअसल, कुछ साल पहले बॉलीवुड एक्टर इमरान हाशमी के बेटे अयान हाशमी को कैंसर हुआ था।

PunjabKesari

बेटे का कैंसर ठीक होने के बाद इमरान ने एक किताब लिखी, जिसका नाम 'किस ऑफ लाइफ- हाउ अ सुपरहीरो एंड माई सन डिफीटेड कैंसर' था। इस बुक में ही इमरान ने खुलासा किया कि कैसे सुपरस्टार अक्षय बेटे की बीमारी के वक्त उनसे संपर्क किया और मदद का का हाथ बढ़ाया। इमरान ने बताया कि अक्षय ने कहा था अगर कुछ भी चाहिए बता दे, मैं सिर्फ एक फोन कॉल की दूरी पर हूं। इमरान हाशमी ने बताया जब बेटा अपनी पहली सर्जरी से उबर रहा था तब अक्षय कुमार का मैसेज आया। 

PunjabKesari

अक्षय कुमार- 'हाय, मैं अक्षय कुमार, प्लीज आप फ्रीने के बाद कॉल करें।' इसके बाद उन्होंने जल्द ही फोन किया।
अक्षय कुमार- 'हाय इमरान, क्या यह सच है जो मैंने तुम्हारे बेटे के बारे में पढ़ा है?'
इमरान हाशमी- 'हां। ट्यूमर को सफलतापूर्वक निकाल दिया गया है। किडनी नहीं बच सकी तो उसे भी निकाला दिया गया।' 
अक्षय कुमार-'आप हाॅस्पिटल में कब तक रहने वाले हैं? मैं वहां आता हूं।'
इमरान हाशमी- 'नहीं सर, सब ठीक है। फिलहाल हालात ठीक है।'
अक्षय कुमार-'अगर आपको किसी भी चीज की आवश्यकता हो तो मैं एक फोन कॉल की दूरी पर हूं, ठीक है? मुझे कुछ अच्छे डॉक्टरों और फैसिलिटी के बारे में मालूम है। कुछ भी चाहिए बता दे।'

PunjabKesari

इमरान ने आगे बताया अक्षय बेटे की तबीयत पूछने के लिए रोजान फोन किया करते थे। हाॅस्पिटल से बेटे के घर आने के बाद अक्षय उसे देखने भी आए थे। अक्षय जब इमरान के घर पहुंचे तो अयान सो रहा था। अक्षय ने जब इमरान से अयान की उम्र पूछी तो पता चला कि वह 4 साल का का होने वाले है। इतना सुनते ही अक्षय की आंखों में आंसू आ गए थे।

PunjabKesari

काम की बात करें तो इमरान जल्द ही 'चेहरे' में नजर आएंगे। इस फिल्म में उनके साथ अमिताभ बच्चन, रिया चक्रवर्ती हैं। वहीं अक्षय की बात करें तो वह फिल्म बेल बाॅट्स की शूटिंग कर रहे हैं। इसके अलावा वह 'सूर्यवंशी', 'लक्ष्मी बाॅम्ब' जैसी फिल्मों में दिखेंगे। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Related News

Recommended News