जब कान्स में वीलचेयर पर बैठे फोटोग्राफर को देख रुक गई थी ऐश्वर्या, वायरल हो रही हैं ये खूबसूरत तस्वीरें

6/13/2020 11:09:31 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन ने अपनी खूबसूरती, फैशन और दमदाम एक्टिंग से हर किसी का दिल जीता। एक्टिंग के साथ साथ उनका लविंग नेचर फैंस के बीच उन्हें कही ज्यादा खास बना देता है। ऐसी ही एक कहानी है ऐश्वर्या के कान्स फिल्म फेस्टिवल के दौरान की है। यहां एक वीलचेयर पर बैठे फोटोग्राफर रेड कार्पेट पर ऐश्वर्या की खूबसूरती देखकर हैरान था। इस कान्स फिल्म फेस्टिवल की तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं।

PunjabKesari

जानकारी के लिए बता दें कि ये तस्वीरें बात साल 2010 के कान्स फिल्म फेस्टिवल की है, जहां रेड कार्पेट पर लाइट पर्पल कलर के गाउन में पहुंचीं ऐश्वर्या की तरफ सारी निगाहें थम चुकी थीं।

PunjabKesari

इस ऑफ शोल्डर गाउन में ऐश्वर्या को देखकर वहां वीलचेयर पर बैठे एक फोटोग्राफर से रहा नहीं गया और उन्होंने एक्ट्रेस की तरफ अपना हाथ बढ़ाया और ऐश्वर्या के हाथों को उस फोटोग्राफर ने चूम लिया और यह तस्वीर वहां मौजूद हर कैमरे में कैद हो गई। कान्स में ऐश्वर्या अपने फैशन स्टेटमेंट को लेकर को खूब सुर्खियों में रही लेकिन अब उनका ये बेहद खास अंदाज फैंस के बीच टॉक ऑफ द टाउन बना हुआ है।

PunjabKesari

बता दें कि ऐश्‍वर्या कान्स फ‍िल्‍म फेस्‍ट‍िवल के सबसे कॉमन चेहरों में से एक हैं। इस फ‍िल्‍म फेस्‍ट‍िवल के रेड कार्पेट दुन‍ियाभर की कई एक्‍ट्रेसेस अपना जलवा बिखेरती हैं। वहीं ऐसा माना जाता है कि जब तक यहां बॉल‍िवुड ऐक्‍ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्‍चन न पहुंचें, यह फेस्‍ट‍िवल अधूरा है। हालांकि, इस फेस्टिवल में कई बार वह अपने डिज़ास्टर फैशन एक्सपेरिमेंट्स को लेकर भी सुर्खियों में रही हैं। साल 2016 में 'कानेस फिल्म फेस्टिवल' में अपने पर्पल लिपस्टिक को लेकर ऐश्वर्या काफी चर्चा में रहीं। 

PunjabKesari

काम की बात करें तो ऐश्वर्या राय इस दिनों मणिरत्म की तमिल फिल्म 'पौनियिन सेल्वन' को लेकर सुर्खियो में हैं। कहा जा रहा है कि कोरोना को लेकर चीजें नॉर्मल होने के बाद इस फिल्म की शूटिंग में शुरु हो सकती है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News