Viral Video: विदेशी एंकर ने बनाया भारतीय संस्कृति का मजाक, ऐश्वर्या के झन्नाटेदार जवाब ने कर दी बोलती बंद

6/14/2021 2:33:32 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन ने अपनी खूबसूरती और एक्टिंग से ना सिर्फ भारत में बल्कि दुनियाभर में अपनी पहचान बनाई है। ऐश को जब भी मौका  मिला है उन्होंने भारत का नाम रोशन भी किया है। इसी बीच ऐश का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। इस वीडियो में वह भारतीय संस्कृति का मजाक उड़ाने वाले एंकर को मुंहतोड़ जवाब दे रही हैं। वायरल हो रहा ये वीडियो इंटरनेशनल चैट शो का है। वह इस चैट शो में डेविड लेटरमैन  के साथ इंटरव्यू में नजर आ रही हैं. शो में ऐश्वर्या बतौर गेस्ट पहुंची थीं।

इस वीडियो के वायरल होने के पीछे की वजह है, भारतीय संस्कृति को लेकर पूछा गया सवाल। डेविट लेटरमैन ने ऐश्वर्या राय से पूछा 'क्या ये सच है कि वह अभी भी अपने माता-पिता के साथ रहती हैं?' जवाब में एेश्वर्या ने कहा- 'हां।' इसके तुरंत बाद डेविड ने मजाक उड़ाते हुए कहा- 'क्या भारत में बड़े होने के बाद भी अपने माता-पिता के साथ रहना बहुत साधारण बात है?'

इस पर ऐश्वर्या जवाब देते हुए कहती हैं- 'भारतीयों का अपने माता-पिता के साथ रहना बहुत आम बात है क्योंकि हमें डिनर या लंच पर अपने माता-पिता से मिलने के लिए अपॉइंटमेंट नहीं लेनी पड़ती।' 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Glamour Update (@glamourupdate)

ऐश्वर्या का जवाब सुनकर डेविड चुप हो जाते हैं और फिर उनसे भारतीय भाषा को लेकर सवाल करते हैं। इसपर भी ऐश्वर्या मजेदार अंदाज में डेविड लेटरमैन को जवाब देती हैं और कहती हैं-' हमारे पास बोलने के लिए कई भाषाएं हैं। सिर्फ हिंदी या इंग्लिश नहीं, बल्की भारतीयों के पास कई भाषाएं हैं।' बता दें 2004 में जब ऐश्वर्या की 'प्राइज एंड प्रेजुडिस' रिलीज होने वाली थी तभी वह इस शो का हिस्सा बनी थीं। ऐश्वर्या के इस वीडियो को अब खूब पसंद किया जा रहा है।

वर्कफ्रंट की बात करें तो ऐश्वर्या मणिरत्नम की फिल्म 'पोन्नियिन सेल्वन' में नजर आने वाली हैं। ऐश्वर्या ने हाल ही में इस फिल्म की शूटिंग पूरी की है। उपन्यास के नाम से ही बनने इस फिल्म में ऐश्वर्या के अलावा विक्रम, कार्थी, तृषा कृष्णन और जयम रवि जैसे स्टार्स हैं। 

Content Writer

Smita Sharma