जब आरव और इब्राहिम को सड़क पर बच्चों ने घेरा, मुश्किल से निकले दोनों स्टार किड

8/26/2019 12:53:25 PM

बॉलीवुड तड़का टीम। एक्टर अक्षय कुमार और सैफ अली खान दोनों ही मिशन मंगल और सेक्रेड गेम्स की सक्सेस के साथ सातवें आसमान पर हैं। दोनों स्टार्स की तरह उनके बेटे, आरव और इब्राहिम भी कहीं भी भीड़ से घिर जाते हैं। दोनों स्टार किड जो अच्छे दोस्त भी हैं, डिनर के लिए साथ में निकले और उनको देखते ही बच्चों ने उन्हें घेर लिया।  

तस्वीरों में इब्राहिम को मुस्कुराते और हंसते हुए देखा जा सकता है। जबकि उनके दोस्त आरव थोड़े परेशां लग रहे हैं। दोनों की ये तस्वीरें रेस्टोरेंट से बाहर निकलते की है। दोनों ही स्टार किड साथ में एक ही गाडी से वापस गए। 

दोनों ही स्टार किड्स को फ़िलहाल बॉलीवुड में डेब्यू करना बाकी है। फ़िलहाल अक्षय अपने बेटे की पढ़ाई पर ध्यान दे रहे हैं। एक अंग्रेजी अख़बार से बात करते हुए, अक्षय ने कहा था, “वह सिर्फ 16 साल का बच्चा है, जो अभी अपनी लाइफ एन्जॉय कर रहा है। अभी उनके करियर पर चर्चा करने और उस पर प्रेसर बनाने की कोई जरुरत नहीं है। मेरे पिताजी ने मुझ पर कभी कोई दबाव नहीं डाला। उन्होंने कहा अगर आप स्पोर्ट्स और कराटे में इंट्रेस्ट रखते हैं,या ब्रूस ली की तरह बनना चाहते हैं, तो इसके लिए जाएं। लेकिन कम से कम आधा ब्रूस ली बनें। '

Smita Sharma