Birth Anniversary: जब आमिर खान ने तोड़ा था Divya Bharti का दिल, घंटो फूट-फूट कर रोई थीं एक्ट्रेस

2/25/2023 10:50:15 AM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। दिव्या भारती एक ऐसा नाम, जो फिल्म इंडस्ट्री में हमेशा याद किया जाता है। 90 के दशक की सबसे टॉप और सबसे महंगी एक्ट्रेस दिव्या ने बहुत ही कम उम्र में बॉलीवुड में अपना परचम लहराया था। हालांकि, महज 19 साल की उम्र में उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया। आज उनकी बर्थ एनिवर्सरी पर जानते हैं उनसे जुड़े कुछ किस्से। 

 

जब आमिर ने तोड़ा था दिव्या का दिल
दिव्या भारती ने महज 16 साल की उम्र में फिल्मी दुनिया में कदम रखा था। बहुत ही छोटी उम्र में वह बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस बन गई थीं। इस दौरान आमिर खान ने दिव्या के साथ कुछ ऐसा किया था, जिसकी वजह वह घंटो बाथरूम में बैठ कर रोईं थीं। 

सलमान खान ने संभाली थी बात 
दरअसल, हुआं यू था कि, एक बार दिव्या लंदन टूर पर थीं और उनके साथ बॉलीवुड के कुछ और सेलेब्स भी वहां गए थें। उन्हीं में से एक थे आमिर खान जिन्होंने उस वक्त दिव्या के साथ स्टेज पर डांस करने से मना कर दिया था। इसकी वजह उन्होंने उस वक्त बताई थी कि वो थक गए थे। आमिर की ये बात सुन दिव्या काफी आहत हो गईं थी और घंटो बाथरूम में बैठकर फूट-फूट कर रोईं थी। उस वक्त सलमान खान भी उनके साथ लिहाजा उन्होंने दिव्या को संभाला था और दिव्या के साथ परफॉर्म किया था। 

19  साल की उम्र में हुई थी मौत
दिव्या भारती की मौत 5 अप्रैल 1993 को हुई थी। उस समय उनकी उम्र महज 19 साल थी। लेकिन इससे पहले उन्होने फिल्म इंडस्ट्री में करीब 12 फिल्में कर ली थीं और उस समय वह कामयाबी की बुलंदियों पर थी। लेकिन  किस्मत को तो कुछ और ही ंमंजूर था। भले ही आज दिव्या हमारे बीच नहीं है, लेकिन वह सभी के दिलों में जिंदा है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

kahkasha


Recommended News

Related News