राम चरण क्या सोचते हैं बॉक्स ऑफिस कलेक्शंस के बारे में

12/30/2021 3:13:41 PM

नई दिल्ली। इस समय देश में अपने स्टेटमेंट्स और शब्दों की वजह से यदि किसी का नाम चर्चे में हैं तो वो है मेगा पावर स्टार राम चरण । इंटरव्यू के बीच उनका व्यक्तित्व और साक्षात्कार उल्लेखनीय है। अनुपमा चोपड़ा के साथ किए गए एक साक्षात्कार में राम ने बॉक्स ऑफिस आंकड़ों के बारे में बहुत ही सुलझा हुआ और समझदारी से भरपूर जवाब दिया जिसका लोगों पर बहुत सकारात्मक प्रभाव पड़ा है।

बातचीत के दौरान जब उनसे कहा गया कि किस तरह ओपनिंग डे की कमाई का ,फिल्म से जुड़ी टीम, कलाकार और निर्देशक द्वारा की गई मेहनत को कैसे प्रभावित करती है। इसपर राम चरण कहते हैं कि पहले तीन दिन की कमाई कोई मायने नहीं रखती है जब तक प्रोड्यूसर और डिस्ट्रीब्यूटर अचिविंग नंबर्स के साथ सेफ नहीं हो जाते। उनको छोटा सा परंतु प्रभावशाली बयान यह दर्शाता है कि जिन्होंने राम चरण पर पैसे इन्वेस्ट किए हैं वे उनके लिए क्या मायने रखते हैं।

अनुपमा चोपड़ा से बातचीत के दौरान राम चरण ने कहा,"जब आप 500 करोड़ खर्च करते हैं, तो मुझे इस बारे में बात न करने में कोई आपत्ति नहीं है। यह फिल्म हमेशा के लिए लाइब्रेरी में रहने वाली है। मुझे 7 दिनों के बाद भी इस बारे में  बात करने में कोई आपत्ति नहीं है। पहले आंकड़े को पार करने दें। मैं उम्मीद करता हूं कि हमारे प्रोड्यूसर और डिस्ट्रीब्यूटर सुरक्षित हैं। वे हमारे बारे में बाद में भी बात कर सकते हैं।"


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Deepender Thakur


Related News

Recommended News