सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा #WeWantJubin, फैंस ने जुबिन नौटियाल की से नया गाना लाने की गुजारिश

1/6/2022 5:14:31 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. जुबिन नौटियाल ने अपनी रूहानी आवाज के साथ लाखों दिलों पर राज कर रहे हैं। जुबिन जैसे ही इंडस्ट्री में आए वे भूषण कुमार की टी सीरीज के साथ जुड़ गए। उन्होंने कई दिल को छू जाने वाले चार्टबस्टर दिए हैं और ये सिलसिला लगातार जारी है।

PunjabKesari


सितंबर 2021 में जुबिन का आखिरी गाना आया था "दिल गलती कर बैठा है" इस गाने में उनके साथ मौनी रॉय नजर आई थीं। यह बिल्कुल भी चौंकानेवाली बात नहीं है कि जुबिन के फैंस उनके गानों का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं।

PunjabKesari

 

जुबिन के फैंस ने सोशल मीडिया पर एक मुहिम शुरू कर दी है #wewantJubin जो ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा है। वे उनसे से एक नया गाना लाने की गुजारिश कर रहे हैं ताकि वे फिर से प्यार कर सकें।

PunjabKesari

एक ऐसे संगीत के साथ प्रसंशकों को एंटरटेन करना जिसपर वे थिरकने को मजबूर हो जाएंगे साथ ही गाने के बोल के साथ मंत्रमुग्ध हो जायेंगे। जुबिन का नाम प्रतिष्ठित गायकों की लिस्ट में शामिल हो चुका है।

PunjabKesari

दुनिया भर के प्रशंसक क्लब जुबिन से एक नया ट्रैक लॉन्च करने का अनुरोध कर रहे हैं और हमें लगता है कि यह उनके लिए कुछ नया और रोमांचक होगा। किसी अन्य की तरह एक फैंटेसी के साथ और अनुरोध और प्यार के लिए बरस रहा है।

PunjabKesari
जुबिन ने टी सीरीज के साथ दिल गलती कर बैठा है, खुशी जब भी तेरी, बरसात की धुन, वफ़ा ना रास आई, मैं जिस दिन भुला दू जैसे हिट गाने दिए हैं । इमरान हाशमी के साथ उन्होंने लुट गए यह गाना किया था जिसने सारे रिकॉर्ड तोड़ भारत में सबसे  तेजी से 1 बिलियन व्यू हासिल करनेवाला गाना बन गया। 2021 में इन गानों के साथ साथ जुबिन ने कई और गानों को साथ लोगों के दिलों पर राज किया।

PunjabKesari

 


हमें पूरा यकीन है कि आनेवाले समय में जुबिन नौटियाल जरूर अपने आगामी गानों की घोषणा कर अपने फैंस को खुश करेंगे।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News

Recommended News