RRR:राम चरण और जूनियर NTR को वेस्टर्न ऑडियंस ने दिया Gay का टैग, फिल्ममेकर गोपाल वर्मा ने सुना तो कही ये बात

6/3/2022 1:17:57 PM

मुंबई: साउथ एक्टर राम चरण और जूनियर एनटीआर स्टारर फिल्म 'RRR' इस साल की मास्टरपीस मूवी साबित हुई। 25 मार्च को रिलीज हुई इस इस ब्लॉकबस्टर मूवी को एसएस राजामौली में डायरेक्टर किया था। फिल्म में  राम चरण और जूनियर एनटीआर के अलावा अजय देवगन, आलिया भट्ट ने भी अहम भूमिका निभाई। राम चरण और जूनियर एनटीआर की दोस्ती भी सभी को खूब पसंद आई हालांकि, वेस्ट (पश्चिमी देश) में इनकी 'दोस्ती' को अलग ही रूप में देखा गया।

PunjabKesari

लोग RRR को  (Gay Movie) फिल्म समझ रहे हैं। दोनों एक्टर्स की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री उन्हें 'रोमांस' लग रही है। इस बात की सोशल मीडिया पर इसकी काफी चर्चा हो रही है।

PunjabKesari

 

सबसे पहले बात करते हैं फिल्ममेकर राम गोपाल वर्मा के ट्वीट की जिसमें उन्होंने भी इसको लेकर बात की है। उन्होंने लिखा- मैं सही था। वे इतने गे हैं- वेस्टर्न ऑडियंस की RRR के गे स्टोरी होने का परसेप्शन। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे लोगों के ट्वीट पर नजर डाले तो कुछ इस तरह मिल रहे हैं जिसमें ये कह रहे हैं कि RRR फिल्म में गे स्टोरी दिखाई गई है। 

PunjabKesari


एक ट्विटर यूजर ने ट्वीट कर लिखा- 'जबरदस्त एक्शन, एडवेंचर, रिवेंज, लेकिन आप में से किसी ने भी मुझे यह क्यों नहीं बताया कि आरआरआर समलैंगिक फिल्म है।'

PunjabKesari

एक अन्य यूजर ने लिखा- 'उन्हें आरआरआर को गे बनाना चाहिए था क्योंकि इसमें वैसी ही क्षमता थी।'वहीं एक ने लिखा-'आरआरआर देखी, मूल रूप से यह दक्षिण भारतीय फिल्म की तरह ही है लेकिन समलैंगिक संबंधों के साथ।'

PunjabKesari

फिल्म की शूटिंग के दौरान ही राम चरण और जूनियर एनटीआर गहरे दोस्त बन गए थे। दोनों सोशल मीडिया पर एक-दूसरे संग फोटोज शेयर करते रहे हैं।
इस फिल्म की कहानी भीमा (जूनियर एनटीआर) और सीताराम राजू (राम चरण) के इर्दगिर्द बुनी गई है जो स्वतंत्रता सेनानी रहे हैं। राजामौली ने अपनी फिल्म में इनकी दोस्ती और अंग्रेजों से बदला लेने की शानदार कहानी को दर्शाया था।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News