नेहा पेंडसे होंगी घर से बेघर, जाते-जाते दीपिका कक्कड़ को दे डाली ये सलाह

10/13/2018 10:00:46 AM

मुंबई: रियलिटी शो बिग बॉस 12 में वीकेंड का वार में नेहा पेंडसे घर से बेघर हो जाएंगी। नेहा घर से बाहर आकर सलमान खान से मिलेंगी और उनके साथ स्टेज पर कुछ बातें करेंगी। सलमान खान उन्हें बताएंगे कि घर में उनसे क्या-क्या गलतियां हुई, जो उन्हें नहीं करनी चाहिए थीं। जब सलमान खान, नेहा पेंडसे को आखिरी बार घर में बचे हुए प्रतियोगियों से बात करने को कहेंगे तो वो अपनी दोस्त दीपिका कक्कड़ से एक खास बात कहेंगी। वह दीपिका से अच्छी तरह से गेम खेलने को कहेंगी।


बता दें जब नेहा पेंडसे 'बिग बॉस 12' के घर में गई थीं, तब उन्हें शो की एक जबरदस्त प्रतियोगी माना जा रहा था। नेहा ने सालों तक टीवी पर काम किया है और मराठी इंडस्ट्री का वो जाना-माना नाम है, इसलिए हर कोई मान रहा था कि वो इस बार के शो के विजेता के लिए दावेदारी पेश कर सकती हैं। लेकिन जब से उनके एलिमिनेशन की खबर सामने आई है, तब से हर कोई दंग ही रह गया है। किसी को भी भरोसा नहीं हो रहा है कि वो इतनी जल्दी शो से बाहर जा रही हैं।


नेहा पेंडसे का एलिमिनेश घर में बचे हुए सेलेब्रिटीज के लिए आंखे खोलने वाला साबित हो सकता है। अब तक उन्हें लग रहा था कि दर्शक उन्हें खूब सपोर्ट कर रहे हैं लेकिन नेहा के बाहर जाने के बाद सभी गेम को सीरियसली लेना शुरू कर सकते हैं।

 

Konika