एक्स भाभी मलाइका अरोड़ा के साथ वीकेंड के वार में धमाल मचाते दिखेंगे सलमान खान

10/21/2018 3:36:47 PM

मुंबई: टीवी रियालिटी शो बिग बाॅस का पांचवा हफ्ता खत्म होने वाला है। शो का पांचवां हफ्ता बीतने के बाद शो के होस्ट सलमान खान ने शनिवार की रात 'वीकेंड का वार' में घरवालों की क्लास लीं। अब हाल ही में खबरें आ रही हैं कि इस हफ्ते मलाइका अरोड़ा सलमान के शो में चार चांद लगाने वाली है। खबरें है कि मलाइका इस शो पर अपने नए शो इंडिया नेक्स्ट टॉप मॉडल का प्रमोशन करने आएंगे।

दरअसल, मलाइका का नया शो उसी प्रोडक्शन तले बन रहा है जो बिग बॉस को भी ऑन एयर कर रहा है। ऐसे में जल्द ही मलाइका लोनावला स्थित बिग बॉस में अपने शो को प्रमोट करने आएंगी। मलाइका और सलमान बीते हफ्ते ही शूटिंग करने वाले थे, लेकिन किसी वजह से शूट कैंसल कर दिया गया। फिलहाल तो शो की टीम शूटिंग की नई डेट फाइनल करने में जुटी हुई है।

इतना ही नहीं वीकेंड के वार पर शोएब इब्राहिम, मनीष नागदेव और श्रीसंथ की पत्नी भुवनेश्वरी भी नजर आने वाली हैं। ऐसी भी खबरें सामने आ रही हैं कि परिणीति चोपड़ा अपनी नई फिल्म नमस्ते इंग्लैंड का प्रमोशन करने के लिए वीकेंड का वार स्पेशल एपिसोड में नजर आ सकती है।

 

बता दें कि मलाइका और अरबाज का तलाक हो चुका है, लेकिन मलाइका आज भी खान परिवार के लिए हमेशा की तरह ही काफी मायने रखती है और साथ ही वह हर मौके पर खान परिवार के साथ भी नजर आती हैं।

Neha