वीकेंड का वार: एक दिन के लिए बिग बाॅस बने सलमान, वहीं करणवीर-श्रीसंथ में फिर हुई झड़प

11/12/2018 10:34:23 AM

मुंबई: रियलिटी शो 'बिग बॉस 12' में आए दिन कुछ न कुछ नए धमाके देखने को मिल रहे हैं। हफ्तेभर दर्शकों को कई सारी लड़ाइयां देखने को मिली हैं। कल वीकेंड का वार में सलमान ने कंटेस्टेंट के साथ जमकर मस्ती की।

कल के एपिसोड की शुरुआत सलमान के साथ हुई, जो एक दिन के बिग बॉस बने थे। सलमान ने जहां शिवाशीष से कराया नागिन डांस तो वहीं दीपक ठाकुर के हाथों की हुई वैक्सिंग। प्रिटी जिंटा हुईं बिग बॉस 12 के घर में एंटर और उन्होंने प्रतियोगियों को रोमांटिक टास्क दिया। 

प्रिटी जिंटा ने की सभी प्रतियोगियों की तारीफ, लेकिन टीम 'ए' को विनर का खिताब दिया। इस विनर टीम को अगले हफ्ते के नॉमिनेशन से बचने का मौका मिलेगा।

प्रिटी जिंटा के घर से जाने के बाद श्रीसंथ भावुक हो उठे और उनकी आंखों से आंसू बहने लगे। प्रिटी जिंटा के द्वारा दिए गए टास्क में विजेता टीम के प्रतियोगियों को सलमान खान ने एक अलग ही टास्क दिया है।

इस टास्क में जीतने वाले प्रतियोगी को अगले हफ्ते के नॉमिनेशन से बचने का मौका मिलेगा। रोमिल चौधरी ने 5 लाख की बोली लगाते हुए यह टास्क जीत लिया है और वो अगले नॉमिनेशन से सुरक्षित हो गए हैं।

सलमान खान ने दीपक को बताया उनके गांव का हाल और कहा कि उन्हें सोमी से दूर रहना है। सलमान ने श्रीसंथ और करणवीर को सुल्तानी अखाड़े में बुलाया।

इसमें श्रीसंथ जीते। सलमान ने रोमिल चौधरी को सरप्राइज दिया। रोमिल के सामने सलमन ने उनके बेटे का वीडियो चलाया, जिसे देख रोमिल का चेहरा चमक उठा।

इसके बाद रोमिल अपनी बीवी और बच्चे से भी मिले। रोमिल को परिवार से मिलवाने के बाद सलमान ने ऐलान किया कि इस हफ्ते दीपक बेघर नहीं होंगे।

सलमान खान ने सुरभि के मजे लेने के बाद यह ऐलान किया कि इस हफ्ते घर से कोई भी एलिमिनेट नहीं होगा। इसके बाद हैप्पी क्लब के सदस्य खुश हो जाते हैं।

बिग बॉस ने करणवीर से कालकोठरी की सजा के लिए तीन नामों की मांग की, जिसके बाद करणवीर ने श्रीसंथ, रोहित और दीपक का नाम लिया।

अपना नाम सुनकर श्रीसंथ गुस्से से लाल हो जाते हैं और कालकोठरी में जाने से इनकार कर देते हैं। हालांकि, बाद में वो अपने आप ही जेल में चले जाते हैं।

 

 

 

 

Neha