वीकेंड का वार: एक दिन के लिए बिग बाॅस बने सलमान, वहीं करणवीर-श्रीसंथ में फिर हुई झड़प

11/12/2018 10:34:23 AM

मुंबई: रियलिटी शो 'बिग बॉस 12' में आए दिन कुछ न कुछ नए धमाके देखने को मिल रहे हैं। हफ्तेभर दर्शकों को कई सारी लड़ाइयां देखने को मिली हैं। कल वीकेंड का वार में सलमान ने कंटेस्टेंट के साथ जमकर मस्ती की।

PunjabKesari

कल के एपिसोड की शुरुआत सलमान के साथ हुई, जो एक दिन के बिग बॉस बने थे। सलमान ने जहां शिवाशीष से कराया नागिन डांस तो वहीं दीपक ठाकुर के हाथों की हुई वैक्सिंग। प्रिटी जिंटा हुईं बिग बॉस 12 के घर में एंटर और उन्होंने प्रतियोगियों को रोमांटिक टास्क दिया। 

PunjabKesari

प्रिटी जिंटा ने की सभी प्रतियोगियों की तारीफ, लेकिन टीम 'ए' को विनर का खिताब दिया। इस विनर टीम को अगले हफ्ते के नॉमिनेशन से बचने का मौका मिलेगा।

PunjabKesari

प्रिटी जिंटा के घर से जाने के बाद श्रीसंथ भावुक हो उठे और उनकी आंखों से आंसू बहने लगे। प्रिटी जिंटा के द्वारा दिए गए टास्क में विजेता टीम के प्रतियोगियों को सलमान खान ने एक अलग ही टास्क दिया है।

PunjabKesari

इस टास्क में जीतने वाले प्रतियोगी को अगले हफ्ते के नॉमिनेशन से बचने का मौका मिलेगा। रोमिल चौधरी ने 5 लाख की बोली लगाते हुए यह टास्क जीत लिया है और वो अगले नॉमिनेशन से सुरक्षित हो गए हैं।

PunjabKesari

सलमान खान ने दीपक को बताया उनके गांव का हाल और कहा कि उन्हें सोमी से दूर रहना है। सलमान ने श्रीसंथ और करणवीर को सुल्तानी अखाड़े में बुलाया।

PunjabKesari

इसमें श्रीसंथ जीते। सलमान ने रोमिल चौधरी को सरप्राइज दिया। रोमिल के सामने सलमन ने उनके बेटे का वीडियो चलाया, जिसे देख रोमिल का चेहरा चमक उठा।

PunjabKesari

इसके बाद रोमिल अपनी बीवी और बच्चे से भी मिले। रोमिल को परिवार से मिलवाने के बाद सलमान ने ऐलान किया कि इस हफ्ते दीपक बेघर नहीं होंगे।

PunjabKesari

सलमान खान ने सुरभि के मजे लेने के बाद यह ऐलान किया कि इस हफ्ते घर से कोई भी एलिमिनेट नहीं होगा। इसके बाद हैप्पी क्लब के सदस्य खुश हो जाते हैं।

PunjabKesari

बिग बॉस ने करणवीर से कालकोठरी की सजा के लिए तीन नामों की मांग की, जिसके बाद करणवीर ने श्रीसंथ, रोहित और दीपक का नाम लिया।

PunjabKesari

अपना नाम सुनकर श्रीसंथ गुस्से से लाल हो जाते हैं और कालकोठरी में जाने से इनकार कर देते हैं। हालांकि, बाद में वो अपने आप ही जेल में चले जाते हैं।

PunjabKesari

 

PunjabKesari

 

PunjabKesari

 

PunjabKesari

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Neha


Recommended News

Related News