‘वीकेंड का वार’: जहां टॉर्चर रूम में पहुंची दीपिका कक्कर, वहीं शो में हुई प्रीति जिंटा की एंट्री

11/11/2018 10:07:18 AM

मुंबई: रियालिटी शो 'बिग बॉस 12' में आए दिन कुछ न कुछ नए धमाके देखने को मिल रहे हैं।हफ्तेभर दर्शकों को कई सारी लड़ाइयां देखने को मिली हैं। कुछ लड़ाइयां तो इतनी बढ़ गईं कि प्रतियोगियों ने एक-दूसरे पर निजी हमले तक कर डाले। कल वीकेंड का वार में सलमान ने कंटेसेटेंट से उनकी हर एक गुस्ताखी का जवाब मांगा और उनकी क्लास लगाई।

इसके बाद बिग बॉस कंटेस्टेंट को एक टास्क देते हैं कि इस हफ्ते नॉमिनेटेड लोगों को बताना है कि उनकी जगह किसको नॉमिनेट होना चाहिए। जिसका नाम भी लिया जाएगा, उनके ऊपर ठंडा पानी, गोबर आदि चीजें डाली जाएंगी। इस टास्क में दीपक जसलीन का नाम लेते हैं और उनके ऊपर ठंडा पानी और गोबर डाला जाता है।

इसके बाद सोमी शिवाशीष का नाम लेती हैं और उनके ऊपर ठंडा पानी गोबर और आटा डालते हैं। जब बारी सुरभि की आती है तो वो रोहित का नाम लेती हैं और उनको भी उसी प्रक्रिया से गुजरना पड़ता है, जिससे पहले दो लोग गुजरे हैं।

सबसे आखिर में रोमिल सृष्टि का नाम लेते हैं और फिर उन्हें ठंडे पानी, गोबर और आटे से नहलाया जाता है। अब सुरभि रोमिल से कहती हैं कि आपको सृष्टि की जगह मेघा का नाम लेना चाहिए था लेकिन रोमिल अपनी बात पर अड़े रहते हैं।

वहीं  सलमान वीकेंड का वार की शुरूआत करणवीर के साथ करते हैं और उनकी तारीफ करते हुए कहते हैं कि आप अच्छे लग रहे हो। करणवीर के बाद सलमान  दीपक पर आते हैं और कहते हैं कि आप अभी तक टूटे हुए हाथ की एक्टिंग कर रहे हो।

 

सलमान नॉमिनेट वाली बात उठाते हैं और दीपक की क्लास लगाना शुरू करते हैं। सलमान  दीपक से कहते हैं कि आपने जसलीन के साथ जैसा व्यवहार किया,क्या वो सही था ? दीपक खुद मानते हैं कि वो गलत था। सलमान  दीपक को डांटते हुए कहते हैं कि मुझे आप मानसिक तौर पर बीमार लग रहे हैं। आप कैसे किसी पर पर्सनल कमेंट कर सकते हैं।

 

दीपक के बाद सलमान सुरभि पर भी नराज होते हैं। सुरभि अपनी सफाई देते हुए कहती हैं कि मैंने जसलीन को कुछ नहीं कहा, मैं बस उस विवाद का हिस्सा थी। सलमान रोमिल की तारीफ करते हैं कि उन्होंने विवाद को आगे बढ़ने नहीं दिया। अंत में सुरभि और दीपक नेशनल टेलीविजन पर जसलीन से माफी मांगते हैं।

 

इसके बाद सलमान श्रीसंत से पूछते हैं कि आपने दीपक को क्यों नॉमिनेट किया ? श्रीसंतकाफी सफाई देते हैं लेकिन रोमिल आखिर में कहते हैं कि श्री को मानना चाहिए कि उन्होंने दीपक को नॉमिनेट किया है, बहाने बनाने की जरूरत नहीं है।

 

थोड़ी देर बाद सलमान दोबारा घर के अंदर आते हैं और करणवीर को कैप्टन बनने के लिए बधाई देते हैं। इसके बाद सभी करणवीर का मजाक उड़ाते हैं। इसके बाद सलमान  उस टास्क की बात करते हैं।सलमान आखिर में दीपिका को कहते हैं कि आपने जो ठान लिया था वो कहते दिखाया। आपने करणवीर को कैप्टन बनाने का सोचा था और आपने वो किया।

घर की सबसे बड़ी गुनहार दीपिका बनती है। इसके बाद दीपिका को टॉर्चर रूम मे भेजा जाता है।शो में प्रीति जिंटा की एंट्री होती है। प्रीति अपनी नई फिल्म 'भैय्याजी सुपरहिट' का प्रमोशन करने आई हैं।

सलमान प्रीति को घर में जाने के लिए कहते हैं। प्रीति  घर में जाकर सदस्यों को एक टास्क देती हैं। उसके बाद सलमान कहते हैं कि इस हफ्ते के नॉमिनेटेड सदस्यों में से किसी का सफर खत्म होने वाला है। इस बात का खुलासा वह कल करेंगे। 

 

 

 

 

Neha