वीकेंड का वार: जहां ब‍िग बॉस के कठघरे में पहुंचे दीप‍िका के पति, वहीं घर में हुई वाइल्ड कार्ड एंट्री

10/22/2018 10:08:14 AM

मुंबई: रियलिटी शो 'बिग बॉस 12' में इस हफ्ते काफी धमाल देखने को मिलेगा। शो को शुरू हुए भी 1 महीना हो गया है। घर में जहां कई कंटेस्टेंट्स खेल को बखूबी समझने लगे हैं, तो वहीं कई कंटेस्टेंट्स जल्दबाजी के चक्कर में जीती हुई बाजी भी हारते हुए नजर आ रहे हैं। बीते दिन ब‍िग बॉस ने दीप‍िका के पत‍ि शोएब इब्राह‍िम और श्रीसंथ की पत्नी भुवनेश्वरी और मनीष नागदेव को बुलाया है।

ब‍िग बॉस के घर में आए दीप‍िका के पत‍ि शोएब इब्राह‍िम को कठघरे में खड़ा रखकर सलमान और द‍िबांग उन पर सवालों की बौछार कर देते हैं। दिबांग शोएब से कहते हैं कि दीपिका ने श्रीसंथ के साथ जो भी किया, वह गलत था। वहीं, भुवनेश्वरी भी शोएब से कहती है कि वह भी ये देखकर काफी शॉक्ड हुईं।

 

इसी के साथ दिबांग मनीष से कहते है कि सृष्टि गेम में कुछ भी नहीं कर रही है और दूसरों के कहने पर ही उन्होंने स्टैंड लेना शुरू किया है।

इतना ही नहीं, श्रीसंथ की पत्नी दीप‍िका के पति को भी काउंटर करते हुए पूछती हैं कि दीप‍िका ने श्रीसंथ को ज‍िस वजह से न‍िकाला, वो वजह सही नहीं थी। इसके साथ ही भुवनेश्वरी से भी दिबांग कुछ सवाल करते हैं।

 

सवालों के जवाब वह बेहद ही निडरता से देती हैं। दीपक के नाम पर थूकने वाली बात पर भुवनेश्वरी कहती हैं कि वो श्री ने गलत किया, इसका मुझे भी बुरा लगा। इस एपिसोड में सुल्तानी अखाड़े में रोमिल और श्रीसंथ पहुंचे। अखाड़े में रोमिल की जीत हुई। 

 

वहीं, बीते दिन ही घर से सौरभ एलिमिनेट हो चुके हैं। इसके साथ ही घर में दो नए सदस्यों की एंट्री हो गई है। बिग बॉस के घर के नए मेहमान बनने वाले हैं टीवी स्टार रोहित सुचांती और बिग बॉस मराठी की पहली विनर मेधा धाडे।

ये दोनों घर में एंट्री के साथ ही श्रीसंथ के खिलाफ लामबंदी शुरू कर चुके हैं और घरवालों को क्रिकेटर के खिलाफ भड़काने के काम में लग चुके हैं।

 

इतना ही नहीं, खबरें आ रही हैं कि घर के अंदर होने वाले वाइल्ड कार्ड एंट्री के लिए ये दोनों कंटेस्टेंट अहम भूमिका निभाने वाले हैं। इन दोनों के खास योगदान के बाद सृष्टि रोडे, सुरभि राणा, अनूप जलोटा और सबा खान नॉमिनेट होने वाले हैं।

खैर, अब इन दोनों की एंट्री के बाद घर में क्या नया तूफान आने वाला है, ये हमें कुछ ही दिन में देखने को मिलेगा।


 

 

Neha