रिसेप्शन में पति निखिल संग सांसद नुसरत की कैमिस्ट्री, लहंगे में दिखीं खूबसूरत

7/5/2019 9:05:07 AM

 मुंबई: एक्ट्रेस और सांसद नुसरत जहां ने हाल में ही कोलकाता के बिजनेसमैन निखिल जैन के साथ तुर्की में सात फेरे लिए थे। कपल ने हिन्दू और क्रिश्चन रीति रिवाज से शादी रचाई थी। कपल की शादी की तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हुईं थीं।

वहीं गुरुवार को इस कपल ने कोलकाता में एक ग्रैंड रिसेप्शन दिया। हाल ही में इस रिसेप्शन की कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं।तस्वीरों में नुसरत मगरून और गोल्डन कलर के लहंगे में खूबसूरत लग रही हैं।

नुसरत ने अपने लुक को साथ आउटफिट्स से मैचिंग करते हुए गोल्डन-महरुन कुंदन ज्वैलरी पहनी। नुसरत ने मांग टीका, नथ, हैवी ईयररिंग्स के साथ रानी हार सहित कई नेकलस कैरी किए हैं, जो उनके लुक को चार -चांद लगा रहे हैं।

नुसरत के हेयरस्टाइल की बात करें तो उन्होंने खूबसूरत हेयरस्टाइल के साथ रेड कलर के गुलाब लगाए हैं। वहीं उनके पति निखिल के की बात करें तो उन्होंने ब्लैक कलर की शेरवानी पहनी। जिसमें कलर्ड धागों से कढाई की गई थी।

इसके साथ व्हाइट कलर का पैट पहना। इस लुक में निखिल काफी हैंडसम नजर आ रहे थे। कपल की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। 

रिसेप्शनमें पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी समेत कई बड़ी हस्तियां शामिल हुईं।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार इस पार्टी में प्रोसेनजीत चटर्जी, देव अधिकारी, मुनमुन सेन, स्वास्तिका मुखर्जी, श्रीजीत मुखर्जी, टीएमसी लीडर पार्था चटर्जी और कोलकाता के मेयर फिरहाद हाकिम शामिल हुए। 

बता दें कि इस पार्टी से पहले नुसरत जहां का जगन्नाथ यात्रा का लुक काफी वायरल हो रहा है। नुसरत इस कार्यक्रम में पूरी ट्रेडिशनल लुक में पहुंची थीं। उन्होंने सिर पर पल्लू, मांग में सिंदूर, गले में मंगलसूत्र और हाथ में चूडा पहना था। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

 

Smita Sharma