Precious Moments: रणबीर के हाथों में लाडली का हाथ थमा इमोशनल हुए पिता महेश भट्ट,बिन कहे बहुत कुछ कह गई दामाद ससुर की ये तस्वीरें

4/16/2022 10:31:07 AM

मुंबई: 'पापा की परी हूं मैं' ये लाइन आप ने हर किसी लड़की की जुबां से सुनी होगी। बेटियां अपने पिता के बेहद करीब होती हैं।  पिता और बेटी के बीच का रिश्ता बेटे की तुलना में ज्यादा मजबूत रहता हैं। जब लाड़ प्यार की बात आती हैं तब भी पिता का झुकाव बेटियों की तरफ अधिक दिखता हैं।

हर पिता अपनी बेटी को हमेशा खुश देखना चाहता है। शादी के बाद लड़की अपने पति में भी पिता की परछाई देखना चाहती है और पिता भी यही चाहते हैं कि उनकी लाडली को ऐसा लड़का मिले जो उसे राजकुमारी की तरह रखे।

यही सोच के साथ डायरेक्टर महेश भट्ट ने अपनी छोटी बेटी आलिया का हाथ एक्टर रणबीर कपूर के हाथों में थमाया। हाल ही में आलिया-रणबीर की शादी से कुछ तस्वीरें सामने आईं जो दिखाती है महेश भट्ट को अपने दामाद पर कितना भरोसा है। इस तस्वीर में आलिया के पिता रणबीर से एक दामाद की तरह नहीं बल्कि एक बेटे की तरह मिल रहे हैं।

सामने आई तस्वीरों में  महेश भट्ट रणबीर कपूर के सीने से लगे दिखाई दे रहे हैं। पहली तस्वीर में रणबीर कपूर को उनके ससुर महेश भट्ट हग किए खड़े हैं। दोनों स्माइल कर रहे हैं।

वहीं दूसरी तस्वीर में फोटो में रणबीर ने महेश भट्ट को हग किया हुआ है। रणबीर जहां मुस्कुरा रहे हैं। वहीं महेश भट्ट गंभीर नजर आते हैं। ससुर और दामाद के बीच ऐसा बॉन्ड आपने कम ही देखा होगा। एक दूसरे को हग किए खड़े रणबीर कपूर और महेश भट्ट ये तस्वीरें देख ससुर-दामाद के इस खूबसूरत रिश्ते को बयां करने के लिए  शब्द भी कम पड़ रहे हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pooja B (@poojab1972)

इन एडोरेबल तस्वीरों को शेयर करते हुए पूजा भट्ट ने कैप्शन लिखा-'जब दिल से सुनने और बोलने की क्षमता हो तो शब्दों की जरूरत किसे है?' रणबीर और महेश भट्ट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

इससे पहले महेश भट्ट के हाथ में लगी मेहंदी की फोटो वायरल हुई थी। बेटी आलिया की शादी में महेश ने एक हाथ में मेहंदी से आलिया और दूसरे हाथ में रणबीर लिखवाया था। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Soni Razdan (@sonirazdan)

सोनी राजदान ने दामाद रणबीर को बताया बेटा

इससे पहले बेटी आलिया की विदाई पर सोनी राजदान ने एक प्यार सा और दिल छू लेने वाला पोस्ट शेयर किया था। सोनी राजदान ने आलिया-रणबीर की शादी की एक तस्वीर शेयर शेयर कर लिखा था-वह कहते हैं कि तुमने बेटी खो दी है जबकि आपको एक बेटा मिलता है। मैं कहती हूं कि मुझे एक शानदार बेटा मिला है एक प्यारा परिवार और मेरी डार्लिंग खूबसूरत बेबी गर्ल हमेशा मेरे साथ रहेगी।

 

Content Writer

Smita Sharma