13 जनवरी को दुल्हनिया बनेंगी आमिर खान की लाडली! वायरल हुआ आइरा-नुपुर की शादी का वेडिंग कार्ड

12/19/2023 12:33:17 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर आमिर खान की लाडली आइरा खान इंडस्ट्री की सबसे चर्चित स्टार्स में से हैं। भले ही आइरा ने बाॅलीवुड डेब्यू नहीं किया लेकिन वह अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खबरों में बनी रहती हैं। आइरा ने पिछले साल अपने बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे से सगाई की थी।  वहीं अब जनवरी 2024 में वह दुल्हन बनने जा रही हैं।

कुछ दिन पहले ही कपल को शादी से पहले की कुछ रस्में निभाते भी देखा गया था। अब आयरा खान शादी की तैयारियों में बिजी हैं। हाल ही में आमिर की लाडली की शादी का कार्ड वायरल हो रहा है हालाँकि यह निश्चित नहीं है कि कार्ड स्पष्ट रूप से आधिकारिक आमंत्रण है या नहीं।

निमंत्रण कार्ड को ब्लैक और गोल्डन कलर की थीम थीम में सेट किया गया है। इसके टाॅप पर  इरा और नूपुर के शुरुआती अक्षरों का लोगो बनना है। कपल की शादी की तारीख लिखी है- 13 जनवरी, 2024।

कार्ड पर लिखा है-'हमारे बच्चों इरा और नूपुर की शादी का जश्न मनाने के लिए आपको आमंत्रित करते हुए हमें बहुत खुशी हो रही है। कपल को आशीर्वाद देने के लिए कृपया हमसे जुड़ें। 13 जनवरी शनिवार. प्रीतम, रीना और आमिर से प्यार। केवल आशीर्वाद।'

रिपोर्ट्स के मुताबिक, इरा और नुपुर ने 2020 में डेटिंग शुरू की थी और आधिकारिक तौर पर 2021 में इंस्टाग्राम पर अपने रिश्ते की पुष्टि की थी


 

 

 

 

 

 

 

 

 

Content Writer

Smita Sharma