हिमांशी संग निकाह करने जा रहे हैं आसिम रियाज! स्टाइलिश लुक में डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के शोरूम पहुंचा कपल

1/26/2022 12:43:12 PM

मुंबई: आसिम रियाज और हिमांशी खुराना टेलीविजन इंडस्ट्री के सबसे पसंदीदा कपल्स में से एक हैं। दोनों को अक्सर एक-साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते देखा जाता है। पिछले दिनों जब हिमांशी मुबई आई थीं तब आसिम एक परफेक्ट बॉयफ्रेंड की तरह उन्हें रिसीव करने एयरपोर्ट पर पहुंच गए थे। दोनों को पैपराजी ने स्पॉट किया था और वो हाथों में हाथ डाले नजर आए थे।

PunjabKesari

एक बार फिर ऐसा ही नजारा देखने को मिला है जब आसिम और हिमांशी बॉलीवुड के मशहूर डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के शोरूम पहुंचे। जैसी ही कपल की ये तस्वीरें दोनों के निकाह की खबरें सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी।  मशहूर डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के शोरूम पहुंचे कपल का स्टाइलिश लुक देखने को मिला।

PunjabKesari

आसिम इस दौरान कैजुअल टी-शर्ट, जॉगर्स, कैप और स्टाइलिश स्नीकर्स पहने दिखे। वहीं हिमांशी फ्लोरल फ्लोरल फुल स्लीव टॉप और ब्लैक बेलबॉटम ट्राउजर पहना था। हिमांशी का ये ना सिंपल लेकिन गॉर्जियस लग रही थीं।

PunjabKesari

उसके बाल खुले हुए थे और वह अपने नेचुरल लुक में ग्लो कर रही थी। कपल ने हाथों में हाथ डाल कई पोज दिए। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।

PunjabKesari

आसिम और हिमांशी की मुलाकात 'बिग बाॅस 13' में हुईं थी। इस दौरान आसिम हिमांशी के प्यार में पड़ गए थे। उन्होंने नेशनल टीवी पर हिमांशी को प्रपोज किया था।
वहीं हिमांशी ने भी आसिम के लिए अपना 9 साल पुराना रिश्ता तोड़ दिया। बिग बाॅस से निकलने के बाद दोनों का रिश्ता और गहरा हो गया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News