वेब सीरीज ''क्लास'' जो की ब्रेकआउट टैलेंट से भरा हुआ है, मिली शानदार समीक्षाएं

2/5/2023 11:17:56 AM

नई दिल्ली। बोधिट्री मल्टीमीडिया की बहुप्रतीक्षित वेब सीरीज, 'क्लास' अब नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हो रही है। न्युकमर प्रतिभाशाली कलाकारों द्वारा अभिनीत, सीरीज को दर्शकों से शानदार समीक्षा मिल रही है और यह जल्दी ही प्रशंसकों की पसंदीदा बन गई है। "क्लास" नेटफ्लिक्स के अंतर्राष्ट्रीय शीर्षक के पहले पहले भारतीय रूपांतरण को भी चिह्नित करता है। बोधिट्री मल्टीमीडिया लिमिटेड के निदेशक मौतिक टोलिया ने कहा, "हम क्लास की प्रतिक्रिया से रोमांचित हैं," कलाकारों और क्रू ने इस कहानी को जीवंत करने के लिए अथक परिश्रम किया है, और दर्शकों को इतनी सकारात्मक प्रतिक्रिया देते हुए देखना अद्भुत है। हमें इस पर गर्व है। हमारे कलाकारों की अविश्वसनीय प्रतिभा का प्रदर्शन किया है, जिनमें से कई इस सीरीज में अपनी शुरुआत कर रहे हैं, यह उनके लिए एक लंबी और रोमांचक यात्रा की शुरुआत है, और हम यह देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते कि वे भविष्य में क्या हासिल करेंगे।"

 

नेटफ्लिक्स पर 'क्लास' जैसे आकर्षक शो की सफलता के साथ, बोधिट्री ने अपने गुणवत्तापूर्ण कंटेन्ट के निर्माण के लिए अपनी प्रतिबद्धता को साबित करना जारी रखा है जो दर्शकों के साथ प्रतिध्वनित होता है। हम नई प्रतिभाओं की खोज और समर्थन करने के लिए प्रतिबद्ध हैं और नई  रोमांचक कहानियों को स्क्रीन पर लाने के लिए समर्पित हैं। बोधिट्री मल्टीमीडिया लिमिटेड भारत में एक लिडिंग प्रोडक्शन हाउस है, जो विभिन्न प्रकार की शैलियों में समीक्षकों द्वारा प्रशंसित और व्यावसायिक रूप से सफल फिल्मों के निर्माण के लिए जाना जाता है। कंपनी ने उद्योग में सबसे रोमांचक और गतिशील फिल्म निर्माण कंपनियों में से एक के रूप में प्रतिष्ठा अर्जित की है और नई प्रतिभाओं को लॉन्च करने के लिए एक मंच के रूप में काम कर रही है। उन्होंने कई शैलियों और विभिन्न भाषाओं में टीवी और ओटीटी के लिए 30 से अधिक शो बनाए है।

 

'क्लास' में गुरफतेह पीरजादा, अंजलि शिवरामन, आयशा कांगा, चयन चोपड़ा, चिंतन रच, क्वायल सिंह, मध्यमा सहगल, मोसेस कौल, नैना भान, पीयूष खाती और जेन शॉ मुख्य भूमिका में हैं और इसका निर्देशन आशिम अहलूवालिया ने किया है। सीरीज बोधिट्री मल्टीमीडिया लिमिटेड द्वारा निर्मित है और नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीमिंग हो रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Sonali Sinha


Recommended News

Related News