वेब सीरीज ''Aspirants'': ''संदीप भैया'' के इमोशन्स ने जीता फैंस का दिल, सनी हिंदुजा के UPSC क्लियर होने लिए की लोग कर रहे हैं दुआएं

5/1/2021 11:41:57 AM

मुंबई: TVF की नई मिनी सीरीज Aspirants' की इन दिनों काफी धूम है। यह सीरीज दिल्ली के ओल्ड राजेंद्र नगर में रहने वाले UPSC एस्पिरेंट्स की जद्दोजहद की कहानी को बखूबी बयान कर रही है।  वैसे तो इस सीरीज में कई किरदार हैं पर एक ऐसा किरदार जिसने दर्शकों को दीवाना बना रखा है, वह है 'संदीप भैया' का। इंटरनेट पर संदीप भैया के लिए इमोशन का जैसे दरिया बह रहा है। सीरीज की कहानी एक ऐसे मोड़ पर खत्म हुई है, जहां सभी एस्पिरेंट्स की यूपीएससी सिविस सर्विसेज परीक्षा के प्रिलिम्स का रिजल्ट निकला है।

PunjabKesari

फैंस 'संदीप भैया' का प्रिलिम्स क्लियर हो जाने के लिए लिए इंटरनेट पर दुआएं कर रहे हैं। सीरीज में संदीप भैया का किरदार एक मध्यवर्गीय लड़का है जो यूपीएससी परीक्षा की तैयारी कर रहा है।

इस किरदार से लाखों यूपीएससी एस्पिरेंट्स खुद को जोड़ कर देख रहे हैं। सीरीज़ 'एस्पिरेंट्स' के पहले चार एपिसोड रिलीज कर दिए गए हैं, जिसे दर्शकों का भारी उत्साह मिल रहा है।

PunjabKesari

PunjabKesari

इस एक्टर ने निभाया है 'संदीप भैया' का किरदार

संदीप का किरदार सनी हिंदुजा ने निभाया है। 31 साल के सनी हिंदुजा ने हॉरर फिल्म शापित: द कर्सड में आदित्य नारायण और श्वेता अग्रवाल के साथ अपनी शुरुआत की। उन्होंने मर्दानी 2, बृजमोहन अमर रहे, साइकल किक, किल द रेपिस्ट, पिंकी ममसाब जैसी अन्य फिल्मों में छोटी भूमिकाएं निभाईं। इतना ही नहीं उन्होंने भौकाल, चाचा विधायक है हमरे सीजन 2, रसभरी और मुम भाई, 'द फैमिली मैन' और द फैमिली मैन 2' जैसी वेब सीरीज में भी मुख्य रोल निभाया है। 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

static