नहीं आएगी वेब सीरीज ''सेक्रेड गेम्स 3'' Anurag Kashyap ने किया खुलासा, सैफ अली खान की ''तांडव'' बनी वजह

2/2/2023 11:46:12 AM

नई दिल्ली। बॉलीवुड के जाने माने फिल्ममेकर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) की पॉपुलर वेब सीरिज 'सेक्रेड गेम्स 3' (Sacred Games) फैंस लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं। वहीं, अब फैंस के लिए एक बूरी खबर सामने आई हैं। अनुराग कश्यप ने खुलासा किया है कि वह 'सेक्रेड गेम्स' का तीसरा सीजन नहीं बनाने वाले हैं। 

 

सेक्रेड गेम्स का तीसरा सीजन नहीं लाएंगे अनुराग
हाल ही में अनुराग कश्यप अपनी अकमिंग फिल्म 'ऑलमोस्ट लव विद डीजे मोहब्बत' का प्रमोशन करने पहुंचे थे। इस दौरान ने ने एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया है। उन्होंने कहा कि अब वह इसके तीसरे सीजन को नहीं बनाने वाले हैं। जिसका कारण उन्होने तांडव के विवाद को बताया है। अनुराग ने कहा कि- नेटफ्लिक्स के पास अब इतना हिम्मत नहीं है क्योंकि सभी ओटीटी प्लेटफॉर्म 'तांडव' (Tandav)  पर हुए विवाद के बाद बहुत डरे हुए हैं। वहीं, सेक्रेड गेम्स का पहला सीजन काफी हिट रहा था, लेकिन इसके दूसरे सीजन को दर्शकों का उतना प्यार नहीं मिला था। 

ताडंव विवाद की वजह से लिया गया फैसला 
गौरतलब है कि, सैफ अली खान स्टारर तांडव के एक सीन को लेकर काफी बवाल देखने को मिला था। यह बवाल इतना बढ़ गया था कि सीरीज में बदलाव तक किए गए थे। यह सीरिज अमेजन प्राइव वीडियो पर स्ट्रीम की गई थी।  

अनुराग की फिल्म इस दिन होगी रिलीज 
वर्क फ्रंट की बात करें, इस समय अनुराग कश्यप अपने निर्देशन की अपकमिंग फिल्म ऑलमोस्ट प्यार विद डीजे मोहब्बत के प्रमोशन में लगे हुए हैं। इस फिल्म में विक्की कौशल, करण मेहरा और अलाया एफ मुख्य भूमिकाओं में है। फिल्म जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

kahkasha


Recommended News

Related News