विद्युत जामवाल के Birthday पर देखें उनकी ये टॉप 3 फिल्में

12/10/2022 1:44:32 PM

नई दिल्ली। हम सभी विद्युत जामवाल को फिटनेस के प्रति उनके समर्पण और साहसिक खेलों के प्रति उनके लगाव के लिए जानते और प्यार करते हैं, लेकिन एक बात पर हम सभी सहमत हैं कि वह एक अभिनेता के रूप में बेहद प्रतिभाशाली हैं। आज डेयरडेविल का जन्मदिन है और जश्न मनाने के लिए, यहां 3 विद्युत जामवाल फिल्में हैं जिन्होंने खूब धमाल मचाई है।

 

फोर्स
उनकी पहली फिल्म, जिसने विद्युत के बॉलीवुड करियर की शुरुआत की और हमें साहसी की प्रतिभा की झलक भी दी। फिल्म में विद्युत ने फिल्म के मुख्य प्रतिपक्षी की भूमिका निभाई थी। इस फिल्म में न केवल एक अभिनेता बल्कि एक प्रशिक्षित सेनानी के रूप में उनकी प्रतिभा चमकती है।

 

कमांडो
खलनायक से नायक तक, विद्युत जामवाल के शानदार प्रदर्शन ने अंतरराष्ट्रीय आलोचकों की भी नींद उड़ा दी। यह भी पहली बार था कि अभिनेता ने स्टंटमैन की सहायता के बिना वास्तविक दुनिया का कॉम्बेट बेस्ड एक्शन किया जो बाद में उनका सिग्नेचर बन गया। फिल्म को अंतर्राष्ट्रीय प्रशंसा मिली और इसके 2 और सीक्वल बने।

 

खुदा हाफिज
एक्शन थ्रिलर खुदा हाफिज वास्तविक जीवन की घटनाओं से प्रेरित है, खुदा हाफिज विद्युत की अब तक की सबसे बड़ी ओपनर रही है। फिल्म ने अभिनेता को उनकी पिछली किसी भी फिल्म की तुलना में कहीं अधिक जटिल किरदार में दिखाया। फिल्म को इतना पसंद किया गया कि इसका सीक्वल भी बना दिया गया।

 

अभिनेता ने हाल ही में एक असंभव स्टंट करने के लिए सुर्खियां बटोरीं, जिसे करने का साहस बहुत कम लोग ही जुटा पाए हैं। उन्होंने एक वीडियो साझा किया जिसमें उन्हें एक हाईलाइन स्टंट करते हुए देखा गया, जो एक एक्सट्रीम स्पोर्ट्स है जिसका अभ्यास वह अपनी आगामी फिल्म क्रैक के लिए कर रहे हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Deepender Thakur


Recommended News

Related News