अगर सलमान कर रहे हैं फिल्म डायरेक्ट तो ''हीरो'' कौन हैं, देखें वीडियो

5/20/2018 9:40:34 AM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान की अपकमिंग फिल्म 'रेस 3' का ट्रेलर 48 घंटों में 3.14 करोड़ से अधिक बार देखा ज जा चुका हैं। 'रेस 3' भी पहले और दूसरे पार्ट की तरह मल्टीस्टारर है जिसे मशहूर कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा डायरेक्ट कर रहे हैं। लेकिन हाल ही में एक वीडियो सामने आया हैं, जिसमें सलमान डायरेक्ट करते नजर आ रहे हैं। अब ये तो चौंकाने वाली बात है कि अगर सलमान फिल्म डायरेक्ट कर रहे हैं तो एक्टर कौन हैं। इसमें आप देख पाएंगे कि न सिर्फ सलमान कैमरे के पीछे हैं बल्कि अनिल कपूर ने बतौर कैमरामैन कमान संभाली हुई है। ये वीडियो फिल्म प्रोडक्शन की तरफ से शेयर किया गया है। 


दरअसल, इस वीडियो को देखेंगे तो पता चलेगा कि यह शूटिंग के दौरान शूट किया गया है। इसकी शुरुआत टैगलाइन 'डोंट ट्रस्ट एनीथिंग यू सी' से होती है। इसके बाद जैकलीन फर्नांडिस नजर आथी हैं तो बताती हैं कि वे आबूधाबी के एक डेजर्ट में हैं। जैकलीन जहां एक ओर चॉपर से उड़ान भरने के लिए तैयार हैं वहीं सलमान बोलते नजर आते हैं कट। सलमान एक डायरेक्टर की तरह कट बोलते हैं। इसके बाद वे वन मोर बोलते हैं। जैसे ही सलमान वन बोलते हैं तो हाथों में कैमरा लिए अनिल कपूर एक और शॉट शूट करने के लिए तैयार हो जाते हैं। वे एक डेडीकेटेड कैमरामैन की तरह काम करते दिखाई देते हैं। आर्ट डायरेक्शन का जिम्मा स्टनिंग डेजी शाह के पास है तो लाइटमैन शाकिब सलीम बनते हैं। वीडियो में बॉबी देओल को बतौर कॉस्ट्यूम डिजाइनर दिखाया गया है। इसके बाद जैकलीन इस हार्डवकिंग क्रू को सबसे मिलवाती है। आखिर में इंतजार होता है एक्टर का और वो होते हैं रेमो डिसूजा। यह वीडियो प्रोडक्शन टीम द्वारा बनाया गया था जिसमें फिल्म की ज्यादातर स्टारकास्ट नजर आई। 


बता दें कि 'रेस 3' को टिप्स के रमेश तौरानी और सलमान खान साथ मिल कर प्रोड्यूस कर रहे हैं। ईद के मौके पर 15 जून को रिलीज़ हो रही रेस 3 में सलमान खान, जैकलिन फर्नांडिस, अनिल कपूर, बॉबी देओल, डेज़ी शाह, साकिब सलीम और फ्रेडी दारूवाला हैं। फिल्म का निर्देशक रेमो डिसूज़ा ने किया है। फिल्म में कई बड़े एक्शन स्टंट रखे गए हैं। सलमान ने अपनी टीम के साथ फिल्म का प्रमोशन शुरू कर दिया है। फिल्म रेस 3 की रिलीज़ के बाद सलमान टीवी शो दस का दम शूट करेंगे और उसके बाद 'दबंग 3' शुरू करेंगे। इस फिल्म में उनके साथ सोनाक्षी सिन्हा और मौनी रॉय भी होंगी। साल के अंत में सलमान को अली अब्बास ज़फर की फिल्म भारत की शूटिंग शुरू करनी है। इस फिल्म में उनके साथ प्रियंका चोपड़ा और दिशा पटानी होंगी।

 


Punjab Kesari