14 जनवरी को एंड पिक्चर्स पर देखें ''हीरोपंती 2'' में टाइगर श्रॉफ का एक्शन और पावर-पैक्ड स्टंट्स

1/13/2023 2:01:00 PM

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। “टाइगर ढूंढने से नहीं किस्मत से मिलता है!” बॉलीवुड के असली एक्शन हीरो टाइगर श्रॉफ का स्वागत करने के लिए तैयार हो जाइए, जो इस वीकेंड 14 जनवरी को एंड पिक्चर्स पर होने जा रहे पॉपुलर फिल्म 'हीरोपंती 2' के चैनल प्रीमियर के साथ हमारे दिलों और हमारे टेलीविजन स्क्रीन्स पर एक सीटीमार एंट्री करने जा रहे हैं। यह बेहद चुस्त और फुर्तीले हीरो हमारी आंख के तारे हैं, जो अपने सीटीमार डायलॉग्स और पावर-पैक्ड स्टंट्स के साथ हमारा मनोरंजन करेंगे। अहमद खान के निर्देशन में बनी इस एक्शन फिल्म में नवाज़ुद्दीन सिद्दिकी और खूबसूरत एक्ट्रेस तारा सुतारिया भी खास रोल्स में नजर आएंगे।

बबलू राणावत के रोल में टाइगर श्रॉफ अपनी किक्स, पंचेस और धमाकेदार स्टंट्स के साथ बेमिसाल विलेन लैला (नवाज़ुद्दीन सिद्दिकी) का डटकर मुकाबला करेंगे। अपनी प्रतिभा, अनोखे अंदाज़ और एक्टिंग कुशलता के लिए मशहूर नवाज़ुद्दीन ने इस फिल्म में एक साइबर-क्राइम मास्टरमाइंड के रोल में एक बार फिर दर्शकों का जमकर मनोरंजन किया है। यह फिल्म बबलू की कहानी है, जो लैला के कहर से दुनिया को बचाने निकला है। उधर लैला अब तक की सबसे बड़ी लूट को अंजाम देने के मिशन पर है, और ऐसे में वो भी बबलू को कड़ी टक्कर देगा।

हैरतअंगेज एक्शन और रोंगटे खड़े कर देने वाली रफ्तार के साथ-साथ 'हीरोपंती 2' में शांत मिज़ाज और शानदार एक्ट्रेस तारा सुतारिया भी इनाया के रोल में हैं, जो अपने खास आकर्षण से इस फिल्म में चार चांद लगा देती हैं। तमाम भागदौड़ और मजेदार कहानी के साथ हीरोपंती के फैंस को इस फिल्म में एंटरटेनमेंट का एक और धमाका पेश किया जाएगा, जहां हीरोपंती की एक्ट्रेस कृति सैनन एक बार फिर हमारे अपने टाइगर के साथ 'व्हिसल बजा' गाने की जबर्दस्त धुन पर थिरकती नजर आएंगी।

तो आइए, आप भी हीरोपंती 2 के एक्शन-पैक्ड चैनल प्रीमियर का हिस्सा बन जाइए, 14 फरवरी को रात 8 बजे, सिर्फ एंड पिक्चर्स पर।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Jyotsna Rawat


Recommended News

Related News