MTV अवार्ड में छाए हॉलीवुड के ये सेलेब्स, जोनस ब्रदर्स के गाने को मिला 'बेस्ट पॉप वीडियो' का खिताब

8/27/2019 4:15:06 PM

बॉलीवुड तड़का टीम। 2019 एमटीवी वीडियो म्यूजिक अवार्ड न्यू जर्सी के प्रूडेंशियल सेंटर में आयोजित किया गया और विनर्स को अवार्ड बांटे गए। इस अवार्ड शो में हॉलीवुड की जानी मानी हस्तियां शामिल हुई। कॉमेडियन और राइटर सेबेस्टियन मानिकेलको ने इस साल के एमटीवी वीडियो म्यूजिक अवार्ड्स को होस्ट किया।

अगर आपने ये सब मिस किया है तो आइए हम आपको बताते हैं उन परफॉर्मेंस के बारे में जो सबसे ज्यादा चर्चाओं में रहीं। 

1. शॉन मेंडेस और कैमिला कैबेलो ने अपने हिट गाने "सेनोरिटा" पर दिल खोल कर डांस किया। हालांकि अभी तक इस कपल ने इस बात की हांमी नहीं दी है कि वे रिलेशन में हैं। लेकिन दोनों की कैमिस्ट्री सब कुछ बयां कर रही थी। 


2. केविन, जो और निक जोनस, जोनस ब्रदर्स के नाम से भी जाने जाते हैं, इन्होनें असबरी पार्क, न्यू जर्सी के गाने "सकर" और "ओनली ह्यूमन" गाया। ये तीनों भाई, वायकोफ, न्यू जर्सी के ही रहने वाले हैं।

3. सिंगर नॉरमनी को देखकर लोग इसलिए पागल हो रहे थे क्यूंकि वह रेड कार्पेट पर कहर ढा रही थी। इस "मोटिवेशन" सिंगर की फिटनेस ने फैंस को जिम जाने के लिए इंस्पायर कर दिया। एमटीवी के ट्विटर पेज ने नॉरमनी के लिए ट्वीट किया। 


4. सिंगर लिज़ो के रेड कार्पेट लुक ने सबका ध्यान अपनी तरफ खींचा। "जूस" गायक, जिसे बेस्ट न्यू आर्टिस्ट के लिए नॉमिनेट किया गया है, ने अपने पहनावे से इस अवार्ड फंक्शन को एक नए लेवल पर पहुंचा दिया।

5. टेलर स्विफ्ट ने समलैंगिक रिलेशन को अपने समर्थन को यहां भी जारी रखा। उन्होंने अपने म्यूज़िक वीडियो "यू नीड टू कल्ट डाउन" पर परफॉर्म किया। इससे पहले उन्होंने इंस्टाग्राम पर कहा था कि वह दर्शकों को एक नहीं, बल्कि दो गाने गिफ्ट करेंगी।

6. सिंगर मिस्सी इलियट को वीएमए में स्टेज पर परफॉर्म करते हुए देखकर कोई भी इस बात का अनुमान नहीं लगा सकता कि वो 90 के दशक की सिंगर हैं। उन्होंने "गेट योर फ्रीक ऑन" और "द रेन (सुपर डुपर फ्लाई)" जैसी हिट फिल्मों में भी काम किया है। अवार्ड मिलने पर उन्होंने अपनी माँ से लेकर गायिका आलिया जो अब इस दुनिया में नहीं है, तक सभी का शुक्रिया अदा किया।

Smita Sharma