मेगा पॉवर स्टार राम चरण की इन एपिक सीन्स के लिए ओटीटी पर जरूर देखें फिल्म ''आरआरआर''

5/21/2022 12:13:45 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. मैग्नस ओपस फिल्म आरआरआर की असीम सफतला के बाद उसे ओटीटी पर देखना सेलिब्रेशन के समान है। इस फिल्म के सफल होने के पीछे का सबसे बड़ा कारण है फिल्म की स्टारकास्ट जिनकी दमदार एक्टिंग लोगों को स्तब्ध कर के रख दिया, और एसएस राजामौली की शानदार स्टोरी टेलिंग। इस फिल्म में मेगा पॉवर स्टार के स्ट्रॉन्ग किरदार ने सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया है। वास्तविक जीवन में एक सरल और विनम्र व्यक्तित्व वाले इंसान है परंतु, राम चरण का ऑनस्क्रीन अवतार उनके स्वभाव से विपरीत है। फिल्म में मेगा पॉवर स्टार और उनके परफार्मेंस के बारे में क्या क्या कहना, भयंकर, बोल्ड, फ्यूरियस और जिसने स्क्रीन पर तहलका मचा दिया। फिल्म से जुड़े दो सीन को ओटीटी पर निश्चित रूप से देखना चाहिए।

PunjabKesari

 


पहली मेगा पॉवर स्टार राम चरण की एंट्री सीन - एक सीन था जहा  1000 लोग  मार्च कर रहे होते हैं जिसे देख ऐसा लगता है कि उनपर हमला  करनेवाले हैं, यह एक ऐसा सीन था जिसे लेकर उस समय फिल्म के  निर्देशक एसएस राजामौली को चिंतित हो गए थे, जब  फिल्मांकन के दौरान उन्हें मेगा पॉवर स्टार दिखाई नहीं दिए। उन्हें यकीन था कि राम चरण वास्तव में इस प्रक्रिया में घायल हो गए थे, लेकिन फिर भी वे एक फीनिक्स की तरह उभरे और उन्होंने पूरी फिल्म के लिए सही मायने में इंपैक्टफुल बना दिया। यह सीन भारतीय सिनेमा के इतिहास में अब तक का सबसे प्रभावशाली सीन में से एक है और यह सब राम की तेज प्रतिभा के कारण है।

 

PunjabKesari

 


क्लाइमेक्स सीन- जहां अभिनेता एक-दूसरे के खिलाफ खड़े होते हैं और यह दमदार सीन एक बड़ा कारण है कि फिल्म आरआरआर देखना कितना ज़रूरी है। रामराजू की निगाहें उनके मूवमेंट्स, बॉडी लैंग्वेज और डायलॉग डिलीवरी हर सीन पर लोगों ने खूब सीटियां और तालियां बजाईं यह फिल्म वाकई बार बार देखने लायक है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News

Recommended News