मोहित रैना को देखें एमएक्स प्लेयर की ऑरिजिनल सीरीज ''भौकाल 2'' में

2/11/2022 10:41:22 AM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। एमएक्स प्लेपयर की ऑरिजिनल सीरीज 'भौकाल' की 20 जनवरी को इसके दूसरे सीजन के साथ वापसी होने जा रही है। यह एक बहादुर भारतीय आईपीएस ऑफिसर नवनीत सिकेरा, जिन्हें असली जिंदगी के सिंघम के रूप में जाना जाता है, की जिंदगी पर आधारित है। इस सीरीज का दूसरा सीजन कुछ दमदार ऐक्शौन सीक्वेंस और दिलचस्पत सस्पें स से भरा है। दर्शक इस सीरीज में मोहित रैना को एस.एस.पी नवीन सिकेरा के रूप में देखेंगे, जो एक बार फिर से इस किरदार को परदे पर निभा रहे हैं। 

मोहित परदे पर अपने हर किरदार को बखूबी उतारने के लिये जाने जाते हैं। उनका मनोहर व्यकक्तित्व., गंभीरता और अपनी भावनाओं को अभिव्यदक्ती करने की उनकी काबिलियत ने उन्हेंर असल जिंदगी के एक सिंघम का किरदार निभाने के लिये परफेक्टक पसंद बनाती है। 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by MX Player (@mxplayer)

मोहित ने अपने किरदार की तैयारी के बारे में बताते हुये कहा, ''यह रोल ऑफर किये जाने के बाद, मैं आईपीएस ऑफिसर के विचारों की प्रक्रिया को समझना चाहता था, जिसकी जिंदगी पर यह शो आधारित है। इसलिये मैंने ननवीत सिकेरा के साथ समय बिताया, एक पुलिसकर्मी के पीछे छिपे इंसान को समझने की कोशिश की और सुनिश्चित किया कि जहां तक संभव हो मैं इस किरदार को बखूबी निभा पाऊं और एस.एस.पी नवीन सिकेरा के किरदार के साथ न्याजय कर पाऊं। मेरे लिये यह जानना जरूरी था एक किसान का बेटा कैसे एक आईपीएस ऑफिसर बना और इतने निडर अंदाज में यूपी से अपराध का खात्मा  किया। इतने जोश के साथ ऐक्शऑन सीक्वें स को परफॉर्म करना, डायलॉग्सं बोलना और सारी चीजें करना, मेरे लिये एक अद्भुत अनुभव रहा। देश को सर्वोपरी रखने की भावना को सही तरीके से व्य क्तऔ करना, एक ऐसी चीज थी, जिसने मुझे पूरे प्रोजेक्‍ट के दौरान जोश से भरपूर बनाये रखा।'' 

बावेजा स्टूडियोज प्रोडक्शन के सहयोग से अप्लॉज़ एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित, एमएक्स ओरिजिनल सीरीज ‘भौकाल’ 2 आकाश मोहिमेन, जय शीला बंसल और जतिन वागले द्वारा लिखी गई है। इसमें बिदिता बेग, सिद्धांत कपूर,प्रदीप नागर, गुल्की् जोशी, अजय चौधरी, रश्मि राजपूत और स्वलर्गीय मनोज बिक्रमजीत भी प्रमुख भूमिकाओं में नजर आयेंगे। यह एमएक्स प्लेयर पर 20 जनवरी को रिलीज होगी। एप्पज अभी डाउनलोड करें। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Deepender Thakur


Recommended News

Related News