K.G.F: चैप्टर 2 अब अमेजॉन प्राइम वीडियो के ''अर्ली एक्सेस'' रेंटल पर है उपलब्ध

5/16/2022 5:33:29 PM

नई दिल्ली। यश स्टारर K.G.F फ्रैंचाइज़ी के प्रशंसक 16 मई से प्राइम वीडियो पर हाल ही में लॉन्च किए गए 'मूवी रेंटल' के साथ, डिजिटल सब्सक्रिप्शन से पहले, ब्लॉकबस्टर मूवी को एन्जॉय कर सकते हैं। प्राइम वीडियो के मनोरंजन मार्केट की पेशकश का एक विस्तार, मूवी रेंटल प्राइम सदस्यों के साथ-साथ, किसी भी नॉन प्राइम मेंबर को भी नए भारतीय और अंतर्राष्ट्रीय फिल्मों के लिए शुरुआती रेंटल एक्सेस को एन्जॉय करने का मौका देगा, जिसमें देश से लेकर विदेशों तक की लोकप्रिय फिल्मों की एक शानदार सीरीज है।

 

यह पैन इंडिया ब्लॉकबस्टर - K.G.F: चैप्टर 2, अब भारत के सबसे पसंदीदा मनोरंजन केंद्र अमेज़न प्राइम वीडियो पर रेंट  पर उपलब्ध है। K.G.F फ्रैंचाइज़ी के प्रशंसक प्राइम वीडियो पर मूवी रेंटल के साथ, इस तरह से वह डिजिटल सब्सक्रिप्शन से पहले, ब्लॉकबस्टर मूवी तक जल्दी पहुंच प्राप्त कर सकते हैं।  ऐसे में आज से, फिल्म प्रेमी - दोनों प्राइम सदस्य और जो अभी तक प्राइम सदस्य नहीं हैं, प्राइम वीडियो पर 199 रुपये में फिल्म रेंट पर ले सकते हैं और अपने घर में आराम से इस ब्लॉकबस्टर फिल्म को एन्जॉय कर सकते हैं। फिल्म 5 भाषाओं में रेंट के लिए उपलब्ध होगी - जिसमें कन्नड़, हिंदी, तमिल, तेलुगु और मलयालम एचडी क्वालिटी में शामिल है। K.G.F: चैप्टर 2 के अलावा, दर्शक नवीनतम भारतीय और अंतर्राष्ट्रीय फिल्मों और दुनिया भर की लोकप्रिय फिल्मों को रेंट पर ले सकते हैं।

 

होम्बले फिल्म्स के विजय किरागंदूर द्वारा निर्मित और प्रशांत नील द्वारा निर्देशित, K.G.F: चैप्टर 2 में सुपरस्टार, यश के अलावा श्रीनिधि शेट्टी, संजय दत्त, रवीना टंडन, प्रकाश राज, राव रमेश, ईश्वरी राव, अच्युत कुमार और अन्य की कलाकारों की टुकड़ी है।

 

उपभोक्ता K.G.F: चैप्टर 2 को प्राइम वीडियो पर सिर्फ 199 रुपये में रेंट पर लिया जा सकता है। रेंटल डेस्टिनेशन तक primevideo.com पर स्टोर टैब और एंड्रॉइड स्मार्ट फोन, स्मार्ट-टीवी, कनेक्टेड एसटीबी और फायर टीवी स्टिक पर प्राइम वीडियो ऐप के जरिए पहुंचा जा सकता है। प्लेबैक शुरू होने के बाद ग्राहकों को फिल्म को पूरा करने के लिए 48 घंटे का समय मिलता है। ऐसे में ग्राहक लेन-देन की तारीख के 30 दिनों के भीतर फिल्म देखना शुरू कर सकते हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Deepender Thakur


Related News

Recommended News