कपिल शर्मा की ''ऑनस्क्रीन बीबी'' की बारिश में ''भीगी भागी'' तस्वीरों को देखकर आप हो जाएंगे इनके दीवाने

9/10/2019 7:43:17 PM

बॉलीवुड तड़का टीम। 'द कपिल शर्मा शो' फेम सुमोना चक्रवर्ती अपनी नई तस्वीरों में टेम्परेचर बढ़ा रही हैं। एक्ट्रेस ने अपने शूट से कुछ तस्वीरें शेयर कीं, जिनमें वह बेहद हॉट दिख रही हैं। बैंगनी रंग की साड़ीके साथ ब्लाउज पर सिल्वर कलर की लटकन के साथ सुमोना को बारिश का आनंद लेते हुए देखा जा सकता है। उसने बैंगनी रंग की चूड़ियों के साथ इसे पहनकर अपना लुक पूरा किया। एक वीडियो में, उसे बारिश में दौड़ते हुए भी देखा जा सकता है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Ek ladki भीगी भागी si 💜

A post shared by Sumona Chakravarti (@sumonachakravarti) on Sep 9, 2019 at 12:04pm PDT

वह बिना किसी शिकायत के पूरी तरह से मुंबई की बारिश में रह रही है. सुमोना लंबे समय से द कपिल शर्मा शो से जुड़ी हुई हैं और कपिल के साथ अच्छी बॉन्डिंग शेयर करती हैं। सुमोना को आमतौर पर इस शो में तितली यादव की बहन भूरी के रूप में जाना जाता है। उन्होंने इससे पहले कपिल की पत्नी और बचपन के दोस्त की भूमिका निभाई है। शो पर, सुमोना के बड़े होंठों का अक्सर मजाक बनाया जाता है लेकिन सुमोना इसका कभी बुरा नहीं मानती। 

PunjabKesari, Sumona Chakravarti
एक्ट्रेस ने 'कसम से', 'कस्तूरी', 'बडे अच्छे लगते हैं' और 'जमाई राजा' जैसे शो से शुरुआत की। कॉमेडी के साथ उनकी पहली कोशिश 'कहानी कॉमेडी सर्कस की' थी, जबकि सुमोना 'सावधान इंडिया', 'एक थी नायका' और 'हॉरर नाइट्स' जैसे शो का हिस्सा थी।

PunjabKesari, Sumona Chakravarti
जहां द कपिल शर्मा शो सीजन 2 टीआरपी चार्ट में शानदार प्रदर्शन कर रहा है, वहीं सुमोना को आखिरी बार जासूसी शो देव में देखा गया था। सुमोना एक ट्रैवल बग है और कई ट्रैवल शो भी होस्ट करती है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News