बॉलीवुड से टॉलीवुड तक देखिए 5 फिल्म पोस्टर्स, जब फिल्ममेकर किसिंग को लेकर हुए क्रिएटिव

1/5/2020 7:52:31 PM

बॉलीवुड तड़का डेस्क। एक समय था जब बॉलीवुड में बोल्ड सीन्स करने से सब कतराते थे, फ़िल्में साफ़ सुथरी होती थीं। अब बॉलीवुड की फ़िल्में बिना बोल्ड सीन्स के पूरी ही नहीं होती। अब तो आलम यहां तक पहुंच गया है कि मेकर्स फिल्म के पोस्टर्स में लिपलॉक सीन्स देने लगे हैं। मेकर्स अब किसिंग सीन्स के साथ भी क्रिएटिविटी दिखाने से डरते नहीं हैं। यहां हम आपके लिए लाए हैं उन फिल्मों की एक सूची, जिनमें एक्टर्स को कुछ क्रिएटिव लिपलॉक करते हुए दिखाया गया है। 
 

मलंग-

PunjabKesari, Malang Posters
बॉलीवुड के सबसे हॉट सितारे दिशा पटानी और आदित्य रॉय कपूर जब एक साथ हों, तो आप उम्मीद कर सकते हैं कुछ धमाकेदार होगा। 'मलंग’ से दोनों का दूसरा पोस्टर रिलीज़ हुआ, जिसमें दोनों एक दूसरे को पैशनेट किस करते दिख रहे थे। पोस्टर में आदित्य के कंधों पर बैठे हुए दिशा आदित्य के साथ लिप लॉक कर रही थीं। ‘मलंग’ में दिशा और आदित्य के अलावा अनिल कपूर और कुणाल केमू भी हैं। फिल्म 7 फरवरी को सिनेमाघरों में उतरने वाली हैं।


बेफिक्रे-

PunjabKesari,  Kissing Posters Images
रणवीर सिंह और वाणी कपूर की रोमांटिक फ्लिक 'बेफिक्रे’ के ज्यादातर प्रमोशनल पोस्टर्स में दोनों एक दूसरे को किस कर रहे थे। कुछ इंट्रेस्टिंग करने के लिए मेकर्स ने ज्यादातर यही सीन्स बैकग्राउंड चेंज करके कराए। इन सभी पोस्टर्स में अलग अलग तरीके से लिपलॉक करते हुए स्टार्स देखे जा सकते हैं। 


जलेबी-

PunjabKesari,  Kissing Posters Images
महेश भट्ट के डायरेक्शन के बनी फिल्म 'जलेबी' में रिया चक्रवर्ती और वरुण मित्रा का लिपलॉक भला कौन भूला होगा! फिल्म के पोस्टर में एक्ट्रेस ट्रेन की खिड़की से बाहर लगभग आधी झुककर एक्टर को किस कर रही होती है। ये फोटो 68 साल पुराने एक फोटो से प्रेरित बताया जाता है। ये पोस्टर खूब वायरल हुआ था। 


रथम-

PunjabKesari, Kissing Posters Images
साउथ फिल्म इंडस्ट्री न केवल स्टोरी को लेकर बल्कि किसिंग सीन्स को लेकर भी क्रिएटिव होता है। जिसका सबूत है फिल्म 'रथम' का ये पोस्टर। लिपलॉक का ये क्रिएटिव आईडिया देखकर अच्छे अच्छे दांतों तले उंगलियां दबा लें। 

ओके जानू-

PunjabKesari, Kissing Posters Images
हालांकि टेक्निकली इसे किस नहीं माना जा सकता है, लेकिन इस पोस्टर ने नए कपल्स के लिए इंटीमेट होने का एक नया तरीका खोज दिया। ये ना सिर्फ फिल्म का पोस्टर था, बल्कि इसे फिल्म में भी इस्तेमाल किया गया था। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Akash sikarwar


Related News

Recommended News