VIDEO: वर्दा नाडियाडवाला ने 'पुष्पा: द राइज़' के वायरल गाने 'सामी सामी' पर किया डांस

1/17/2022 4:42:52 PM

नई दिल्ली। अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना पर फिल्माया गया 'पुष्पा: द राइज' के लोकप्रिय गीत 'सामी सामी' को 'सॉन्ग ऑफ द ईयर' माना जा रहा है, जिसने डिजिटल दुनिया में तहलका मचा दिया है। 

दुनिया भर में फिल्म प्रेमियों के बीच 'सामी' का क्रेज और लोकप्रियता इस कदर बढ़ गयी है कि रश्मिका का हुक-स्टेप वायरल हो गया है, जिस पर कई लोग सोशल मीडिया पर डांस कर रहे है। और खूबसूरत निर्माता वर्दा नाडियाडवाला का नाम भी इस लिस्ट में शामिल हो गयी हैं! 

जबकि सफल निर्माता को उनके दिलचस्प सोशल मीडिया पोस्ट के लिए जाना जाता है, वह इस डांस नंबर के प्रति अपने प्यार को जाहिर करने से खुद को रोक नहीं सकीं। और इसीलिए, हाल ही में उन्होंने इस पेप्पी ट्रैक पर अपने डांस का एक वीडियो साझा किया है। निर्माता द्वारा इस डांस वीडियो को पोस्ट करने के कुछ ही मिनटों के भीतर, उनके कमेंट सेक्शन में 'सामी सामी' के उनके वर्शन की सराहना करने वाले कमैंट्स का सैलाब उमड़ पड़ा। 

निर्माता ने पोस्ट साझा करते हुए कैप्शन दिया,"இனிய பொங்கல்
Iṉiya poṅkal
📸 @sknadiadwala
Happy Pongal folks ☀️and Pongal ki khushi mei heres Ma swaami ❤️💃couldn’t resist love love love this track
Love the track @alluarjunonline & @rashmika_mandanna! Nicely done! Love love love it!!😍😍
#saamisaami #reels #reel #reelsinstagram #reelitfeelit #reelsvideo #reelsindia #reelinsta” 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Warda Khan S Nadiadwala 🧚 (@wardakhannadiadwala)

बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ रुपये से अधिक के रिकॉर्ड कलेक्शन के साथ धूम मचाने और इसके हिंदी वर्शन द्वारा 90 करोड़ रुपये के करीब पहुंचने के साथ, 'पुष्पा: द राइज' रिकॉर्ड बुक में अपनी जगह बनाने के लिए तैयार है। दुनिया भर में टिकट काउंटर पर पुष्पा के ड्रीम-रन ने आश्चर्यजनक रूप से विभिन्न लैंग्वेज इंडस्ट्रीज़ के बॉक्स-ऑफिस पर सबसे बड़ी हिट के कलेक्शन को पार कर लिया है, जिससे यह अल्लू अर्जुन के लिए एक नया बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड बन गया है। 

फ़िल्म के थिएट्रिकल रन को एक्सटेंड करने और बॉक्स ऑफिस पर अद्भुत प्रतिक्रिया प्राप्त करने के बाद, फिल्म के हिंदी वर्शन ने पिछले सप्ताह अमेज़न प्राइम वीडियो पर अपना ओटीटी डेब्यू किया है।  कोई आश्चर्य नहीं कि फिल्म ने अपने लॉन्च के बाद से ही डिजिटल दुनिया में धूम मचा दी है और उम्मीद की जा रही है कि यह अद्भुत प्रदर्शन करेगी और स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म के माध्यम से अधिक कमाई करेगी। 

'पुष्पा: द राइज' के साथ अल्लू अर्जुन की महिमा दुनिया भर में फिल्म प्रेमियों के लिए एक सरप्राइज के रूप में आई है और अब न केवल दक्षिण फिल्म इंडस्ट्री बल्कि सुपरस्टार सफलतापूर्वक एक अखिल भारतीय स्टार बन गए है। यही वजह है कि दर्शक, विशेष रूप से उनके उत्साही फैंस इस ब्लॉकबस्टर के पार्ट 2 के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Deepender Thakur


Related News

Recommended News