होठों के चलते ट्रोल हुईं वाॅन्टेड गर्ल आयशा टाकिया,यूजर्स बोले- ''शक्ल ही बिगाड़ ली इस लड़की ने''

7/17/2021 11:43:08 AM

मुंबई: इंडस्ट्री में वाॅन्टेड गर्ल के नाम से फेमस एक्ट्रेस आयशा टाकिया को कई बार अपनी फेशियल सर्जरी की वजह से ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है। 
बीते सालों में जब-जब उनकी तस्वीर इंटरनेट पर वायरल हुईं तो उनका जमकर मजाक उड़ा।

PunjabKesari

वहीं अब एक बार फिर एक्ट्रेस लोगों के निशाने पर आ गईं हैं। दरअसल हाल ही में आइशा ने एक वीडियो शेयर की जिसमें वह शीशे के सामने सेल्‍फी ले रही हैं। शेयर किए इस वीडियो में  आयशा के होंठ काफी मोटे नजर आ रहे हैं और उनके चेहरा काफी अजीब लग रहा है।

PunjabKesari

बस इसी वीडियो के लिए लोगों ने उनका मजाक उड़ाया और खरी-खोटी सुनाई। जहां कुछ लोग उनकी वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं। वहीं कुछ वीडियो देख उनको ट्रोल कर रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by 🧿Ayesha Takia Azmi (@ayeshatakia)

एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा- 'क्या हो गया है तुम्हें मैडम, क्‍या थे और क्‍या हो गए।' वहीं दूसरे फैन ने लिखा है- 'इसने तो अपना चेहरा ही बिगाड़ लिया है।' देखें यूजर्स के कमेंट...

 

PunjabKesari

PunjabKesari

 

आयशा टाकिया ने कुछ समय पहले इंटरनेट पर होने वाली ट्रोलिंग के बारे में खुलकर बात की थी। आयशा ने कहा था-'मैं ऐसी ट्रोलिंग कई बार झेल चुकी हूं। लोग ऑफिस और निजी जीवन में ट्रोलिंग के शिकार होते हैं और मैं इस मामले में अपवाद नहीं हूं। मैं इस बारे में लोगों को जागरुक करना चाहती हूं। हर एक इंसान अलग है और उसमें कुछ खासियत है। लोगों को समझना चाहिए कि किसी को नीचा दिखाना अच्छा नहीं है। हर एक इंसान किसी न किसी वजह से इस दुनिया में आया है। हम सब अलग हैं और यही हमारी खूबसूरती है।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by 🧿Ayesha Takia Azmi (@ayeshatakia)

काम की बात करें तो आयशा ने साल  2004 में फ‍िल्‍म टारजन द वंडर कार से की थी। इसके बाद वह  वॉन्टेड, टार्जन द वंडर कार, शादी नंबर 1, डोर जैसी फिल्मों में काम कर चुकीं आयशा टाकिया के होठों पर इस बार बवाल मचा है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

static