सूजा चेहरा...बढ़ा वजन...बेटे संग स्पाॅट हुईं 'वॉन्टेड गर्ल',16 साल में आयशा टाकिया का इतना बदला लुक

2/16/2024 4:54:13 PM

मुंबई: 'टार्जन द वंडर कार' की 'प्रिया' या फिर सलमान खान की 'वाॅन्टेड' फिल्म की जाह्नवी उर्फ एक्ट्रेस आयशा टाकिया तो आप सबको याद ही होगी। आयशा ने  अपनी क्यूट स्माइल और दमदार एक्टिंग से फैंस को अपना दीवाना बना लिया था। उनकी मासूमियत पर हर कोई फिदा हो गया था। करियर में अच्छा करने वाली आयशा ने अचानक ही फिल्म इंडस्ट्री छोड़ दी थी।

 

आयशा टाकिया काफी लंबे समय से लाइमलाइट से दूर हैं। एक्ट्रेस कभी-कभार की कहीं स्पॉट हो जाती है। वहीं अब शुक्रवार को एक्ट्रेस बेटे मिखाइल आज़मी के साथ स्पाॅट किया गया। इस दौरान आयशा को  पहचानना बेहद ही मुश्किल था। 

 

सामने आ रही तस्वीरों में आयशा टाकिया ब्लू प्लाजो सूट में खूबसूरत दिखीं। इस सूट के साथ एक्ट्रेस ने मैचिंग दुपट्टा कैरी किया था। आयशा ने अपने बालों को खुला छोड़ा है। एयरपोर्ट पर आयशा नो मेकअप लुक में नजर आ रही है जो उनकी सिंपलीसिटी पर चार-चांद लगा रहे हैं।  

 

इस दौरान उनका चेहरा काफी सूजा हुआ लग रहा था। इतना ही नहीं उनका वजन भी थोड़ा बढ़ा था। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस को पहचान पाना काफी मुश्किल हो रहा है। इस दौरान आयशा बेटे मिखाइल और साथ आई लेडी के साथ वहां मौजूद पैपराजी को पोज देती नजर आ रही हैं और उनके चेहरे पर स्माइल भी देखी जा सकती है।

काम की बात करें तो पहली बार आयशा टाकिया ने बतौर चाइल्ड एक्टर 'कॉम्प्लान' के एड में शाहिद कपूर के साथ नजर आई थीं। इसके बाद वह वत्सल सेठ के साथ 'टार्जन द वंडर कार' में दिखीं थी। आयशा को 16 साल पहले रिलीज हुई सलमान खान की फिल्म 'वांटेड' में देखा गया था, जिस फिल्म से एक्ट्रेस को जबरदस्त पहचान मिली थी और उनकी अच्छी-खासी फैन फॉलोइंग बढ़ गई थी

साल 2009 में पॉलिटिकल लीडर अबू आजमी के बेटे फरहान आजमी से शादी की थी। शादी से पहले दोनों ने एक दूसरे को चार साल तक डेट किया था। शादी के लिए आयशा ने अपना धर्म परिवर्तन किया था।

Content Writer

Smita Sharma