इंतजार खत्म! आज शाम सामने आएगी KGF-2 की रिलीज डेट

1/29/2021 12:27:18 PM

नई दिल्ली। 'केजीएफ चैप्टर 2' वर्ष 2021 की अब तक की सबसे बहुप्रतीक्षित और प्रत्याशित फिल्म है, जिसकी घोषणा निर्माताओं द्वारा हाल ही में की गई थी। और अब, हम इस मेगा-स्टारर की रिलीज तारीख जानने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Yash (@thenameisyash) द्वारा साझा की गई पोस्ट

शाम को लगेगा अटकलों पर विराम
'केजीएफ' फिल्म ने 2018 में प्रशंसकों की एक लहर के साथ बेंचमार्क स्थापित कर दिया है, जिसके प्रशंसक लगातार फिल्म के दूसरे भाग पर नज़रें टिकाए हुए थे। और अब, फिल्म की रिलीज तारीख सभी अटकलों पर पूर्ण विराम लगा देगी। यह बड़ी घोषणा आज शाम 6:32 बजे होगी।  

टीजर ने तोड़े सभी रिकॉर्ड
यश और संजय दत्त की मुख्य भूमिकाओं के साथ, यह फिल्म इंतजार के लायक होने वाली है। हाल ही में 8 जनवरी को यश के सभी प्रशंसकों के लिए सरप्राइज के रूप में उनके जन्मदिन पर टीजर रिलीज किया गया था, जिसने 24 घंटों के भीतर सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए थे।  100 मिलियन से अधिक व्यू के साथ यह अब तक का सबसे ज्यादा देखा जाने वाला ट्रेलर बन गया है! 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Yash (@thenameisyash) द्वारा साझा की गई पोस्ट

 'केजीएफ 2' का निर्माण विजय किरगंदूर द्वारा किया गया है और प्रशांत नील द्वारा निर्देशित है, जिसे एक्सेल एंटरटेनमेंट, होम्बेल फिल्म्स और एए फिल्म्स द्वारा प्रस्तुत किया गया है। 'केजीएफ चैप्टर 2' की रिलीज तारीख की घोषणा आज शाम 6:32 बजे की जाएगी!


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Chandan


Recommended News

Related News