दिलीप जी के निधन से दुखी वैजंतीमाला का सायरा बानो को पैगाम- ''आपने उनकी सेवा साथी नहीं एक मां...''

7/8/2021 1:19:29 PM

मुंबई. बॉलीवुड के ट्रेजिडी किंग दिलीप कुमार के निधन से फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर है। उनके फैंस से लेकर उनके साथ काम कर चुके स्टार्स हर कोई गम में डूबा नजर आ रहा है। वहीं दिग्गज के साथ कई सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुकी मशहूर एक्ट्रेस वैजंतीमाला भी उनके निधन की खबर सुनकर बेहद दुखी हैं। उन्होंने दिलीप की पत्नी सायरा बानो को एक वीडियो संदेश भेजकर दु:ख जताया है। 


दिलीप कुमार को याद करते हुए वैजंतीमाला ने कहा कि वह जितने बेहतरीन एक्टर थे उससे भी बेहतर इंसान थे। उन्होंनने वीडियो में कहा- 'मेरी प्यारी परी सायरा... दुःख की इस घड़ी में मेरे पास शब्द नहीं हैं कि मैं हमारे प्रिय और आदरणीय दिलीप साहब के जाने पर हुए दु:ख को बयां कर सकूं। यह विश्वास करना मुश्किल है कि वह हमारे बीच नहीं है। वह भले ही चले गए लेकिन वह हमारे पास ही हैं। दिलीप साहब के साथ काम करने की बहुत सुंदर यादें मेरे पास हैं। आठ मूवी में हमने एक साथ काम किया। तुम कहा करती थी न कि हम एक अच्छी टीम थे।  मैंने एक सबसे अच्छा को-स्टार खो दिया है जिनके साथ मैं काम कर चुकी हूं। दिलीप साब जैसा नोबल इंसान बहुत कम ही मिलते हैं। 


और तुम सायरा ...तुम्हारे जैसा बेहतरीन इंसान भी शायद ही मिले। तुमने दिलीप साहब की सेवा साथी ही नहीं बल्कि एक मां की तरह की है। 


मेरी प्यारी सायरा... भगवान ने एक नेकदिल इंसान को अपने करीब बुला लिया है। तुम अपना ख्याल रखना। दिलीप साहब हमारी यादों में हमेशा पास ही रहेंगे। ' 
बता दें कि वैजंतीमाला ने दिलीप कुमार के साथ गंगा जमुना, नया दौर, मधुमति जैसी कई हिट फिल्मों में एक साथ काम किया था। वैजंतीमाला राज्यसभा सदस्य भी रह चुकी हैं। 

Content Writer

suman prajapati