BB 16 Finale: बंद हुई वोटिंग, ये हैं ''बिग बॉस 16'' के टॉप-3 कंटेस्टेंट्स, जानें किसकी चमकेगी किस्मत?

2/12/2023 4:34:45 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी के विवादित रियलिटी शो Bigg Boss 16 का आज ग्रैंड फिनाले हैं। आज घर में बचे बाकी पांच कंटेस्टेंट की किस्मत का फैसला होगा और देखना होगा कि बिग बॉस 16 की ट्रॉफी किसके हाथ लगती है। वहीं अब कंटेस्टेंट के लिए वोटिंग लाइंस बंद हो चुकी हैं। कौन विनर है, इसका भी पता चल चुका है। फर्क बस इतना है कि जनता का फैसला अभी मेकर्स के पास बंद है।

 

टॉप-3 कंटेस्टेंट्स

सोशल मीडिया पर जो वोटिंग ट्रेंड देखने को मिल रहा है, उसके हिसाब से टॉप-3 कंटेस्टेंट्स का पता चल गया है। टॉप-3 कंटेस्टेंट्स के तौर पर जिनका नाम चर्चा में है, वो हैं प्रियंका चाहर चौधरी, शिव ठाकरे और एमसी स्टैन।

 


 

लेटेस्ट वोटिंग ट्रेंड्स के मुताबिक, प्रियंका चाहर चौधरी अभी तक पहले नंबर पर हैं। ऑरमैक्स की रेटिंग में भी उन्हें सबसे पहली पोजिशन मिली है। लेकिन दूसरे और तीसरे नंबर के लिए एमसी स्टेन और शिव ठाकरे के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिल रही है। वहीं चौथे और पांचवे नंबर पर शालीन भनोट और अर्चना गौतम का नाम है।


मालूम हो, 'बिग बॉस 16' का ग्रैंड फिनाले 12 फरवरी को शाम 7 बजे शुरू होगा। इस सीजन के सारे एक्स-कंटेस्टेंट्स टॉप-5 के साथ मिलकर परफॉर्मेंस देंगे।

Content Writer

suman prajapati