वीजे चित्रा के पति हेमंत गिरफ्तार, लगा एक्ट्रेस को सुसाइड के लिए उकसाने का आरोप

12/15/2020 9:37:21 AM

मुंबई: तमिल एक्ट्रेस वीजे चित्रा ने 9 दिंसबर को दुनिया को अलविदा कह दिया। 28 साल की वीजे चित्रा की बाॅडी  उनके होटल के कमरे मिली। वहीं अब इस मामले में एक्ट्रेस के पति हेमंत को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। वीजे चित्रा की मां ने हेमंत पर यह आरोप लगाया था कि उसने उनकी बेटी को पीटकर मार डाला। हेमंत को कथित तौर पर एक्ट्रेस को उकसाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।

हालांकि पोस्ट मॉर्टम रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस सूत्रों ने बताया कि चित्रा ने आत्महत्या की है और इसका कारण आर्थिक परेशानी हो सकती है। एक न्यूज पोर्टल की रिपोर्ट के मुताबिक क हेमंत एक टीवी सीरियल में वीजे चित्रा द्वारा इंटीमेट सीन दिए जाने से नाराज थे।

एसिस्टेंट कमिशनर सुदर्शन ने बताया कि एक्ट्रेस  द्वारा टीवी पर फिल्माए एक सीन से हेमंत खुश नहीं थे और जिस दिन चित्रा की मौत हुई उस दिन भी हेमंत ने उनके साथ गलत बर्ताव किया था। मालूम हो कि कई दिनों तक चित्रा के दोस्तों और हेमंत से पूछताछ के बाद उन्हें गिरफ्तार किया गया।

बता दें कि वीजे चित्रा 9 दिसंबर को होटल के कमरे में मृत मिली थीं। खबरों की मानें तो ईवीपी फिल्म सिटी में शूटिंग करने के बाद वीजे चित्रा रात करीब 2:30 बजे होटल लौटी थीं।  होटल में अपने पति  हेमंत के साथ रह रही थीं।

 

पुलिस को दिए बयान में हेमंत ने बताया था कि होटल आने के बाद चित्रा ने कहा कि वो नहाने जा रही हैं लेकिन वो काफी देर तक बाहर नहीं आईं और ना ही दरवाजा खटखटाने पर उन्होंने प्रतिक्रिया दी। इसके बाद हेमंत ने होटल के स्टाफ को इसके बारे में जानकारी दी और जब डुप्लीकेट चाबी से दरवाजा खोला गया तो एक्ट्रेस की बाॅजी सीलिंग से लटकी मिली। 

Smita Sharma